Manish Kashyap: हाईटेंशन लाइन पर चढ़ा मनीष कश्यप का समर्थक, लगाए नारे, वीडियो वायरल
Advertisement

Manish Kashyap: हाईटेंशन लाइन पर चढ़ा मनीष कश्यप का समर्थक, लगाए नारे, वीडियो वायरल

Man Climbed High Tension Tower:  युवक को टावर पर चढ़े हुए देखकर लोगों का हुजूम इकट्ठा हो गया.सूचना मिलते ही पुलिस आला अधिकारी और फायर ब्रिगेड की टीमें मौके पर पहुंच गईं और संयुक्त अभियान चलाकर उसे समझा-बुझाकर नीचे उतारा गया. पुलिस युवक का मेडिकल करवा रही है. 

Manish Kashyap: हाईटेंशन लाइन पर चढ़ा मनीष कश्यप का समर्थक, लगाए नारे, वीडियो वायरल

Youtuber Manish Kashyap Jail: यूट्यूबर मनीष कश्यप की रिहाई की मांग को लेकर नोएडा में उसका एक समर्थक सेक्टर-93 में हाईटेंशन लाइन के टावर पर चढ़ गया. वहां से उसने मनीष कश्यप के नाम के नारे लगाए और छोड़ने की डिमांड करता रहा. मनीष कश्यप को मजदूरों की पिटाई का फर्जी वीडियो वायरल करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. 

युवक को टावर पर चढ़े हुए देखकर लोगों का हुजूम इकट्ठा हो गया.सूचना मिलते ही पुलिस आला अधिकारी और फायर ब्रिगेड की टीमें मौके पर पहुंच गईं और संयुक्त अभियान चलाकर उसे समझा-बुझाकर नीचे उतारा गया. पुलिस युवक का मेडिकल करवा रही है. 

2 घंटे बाद उतारा गया

युवक को उतारने के लिए नोएडा पुलिस और अग्निशमन विभाग ने संयुक्त अभियान चलाया. युवक को करीब 2 घंटे बाद नीचे उतारा गया. युवक नशे में था, उसकी मेडिकल जांच कराई जा रही है. एसीपी रजनीश वर्मा ने बताया कि शाम साढ़े 6 बजे के करीब सूचना मिली कि एक युवक टावर पर चढ़ गया है. वह अपना नाम करन ठाकुर बता रहा है.

जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची. उसे समझाने का प्रयास किया गया. पुलिस जब भी उसके करीब पहुंचती तो वह कूदने की धमकी देता था. ऐसे में उसे काफी समझाकर शांत कराया गया. इसके बाद पुलिस ने दमकल विभाग को इसकी जानकारी दी. मौके पर हाइड्रोलिक को मंगाया गया. फिर दमकल विभाग के एसीपी खुद हाइड्रोलिक की मदद से युवक के पास तक पहुंचे.

युवक ने की नारेबाजी

इस दौरान भी उससे बातचीत का सिलसिला जारी रखा गया. इसके बाद युवक को हाइड्रोलिक पर लिया गया. वहां पकड़ते ही उसने फिर से तेज आवाज में चिल्ला चिल्ला कर 'मनीष कश्यप जिंदाबाद' और बिहार सरकार के नेताओं के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाने लगा. उसने बताया कि वह मनीष कश्यप का दोस्त है. फिलहाल पुलिस उससे पूछताछ कर रही है. इससे पहले सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार को यूट्यूबर मनीष कश्यप की याचिका पर बिहार और तमिलनाडु सरकार को नोटिस जारी कर जवाब मांगा. इस याचिका में मनीष कश्यप ने मांग की, कि उनके खिलाफ जो अलग-अलग मामले दर्ज है, उन्हें क्लब करके सुनवाई की जाए.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

 

Trending news