राजनीति की 'अमर कथा' का अंत: अमर सिंह को Zee परिवार की भावभीनी श्रद्धांजलि

राजनीति में शायद ही ऐसा कोई हो जिनसे अमर सिंह की मित्रता ना रही हो. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर मुलायम सिंह यादव तक, उनके दोस्त रहे, अमर सिंह यूपीए सरकार के संकट मोचक बने. 

राजनीति की 'अमर कथा' का अंत: अमर सिंह को Zee परिवार की भावभीनी श्रद्धांजलि

नई दिल्ली: राजनीति की 'अमर कथा' का अंत हो गया है. जी हां सिनेमा और सियासत के सेतु अमर सिंह (Amar Singh) का निधन हो गया है. देश में राजनीति के बदलाव के 'अमर' साक्षी अमर सिंह ने बीते शनिवार को सिंगापुर में आखिरी सांस ली. प्रधानमंत्री मोदी से लेकर अमिताभ बच्चन तक सभी ने सियासत के इस अमर योद्धा को श्रद्धांजलि दी.

राजनीति में शायद ही ऐसा कोई हो जिनसे अमर सिंह की मित्रता ना रही हो. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर मुलायम सिंह यादव तक, उनके दोस्त रहे, अमर सिंह यूपीए सरकार के संकट मोचक बने. तो संसद में शानदार भाषण के लिए जाने गए. ZEE परिवार से भी उनका रिश्ता रहा. अमर सिंह को Zee परिवार की तरफ से भावभीनी श्रद्धांजलि. 

एस्सेल ग्रुप के चेयरमैन सुभाष चंद्रा ने कहा, 'मेरे अमर सिंह से बड़े अच्छे रिश्ते थे. कुछ बीच में हमारी गलतफहमी हुईं, फिर हमारे रिश्ते ठीक हुए. वो मेरे लिए छोटे भाई की तरह थे और मुझे भी वो बड़ा भाई मानते थे. वो दुनिया के लिए बहुत सख्त थे लेकिन मेरे लिए एक छोटे बच्चे की तरह थे. वो मेरे लिए एक सहारा थे और मैं उनके लिए एक सहारा था, हमसे एक सहारा छीन गया.'

Video-