Corona संकट से जूझ रहे राजस्थान में ZEE समूह ने बढ़ाया मदद का हाथ, सौंपी 20 एंबुलेस

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) के अधिकारिक आवास पर 20 एम्बुलेंस और 4000 पीपीई किट्स सौंपी गईं, ताकि कोरोना से लड़ाई में राजस्थान और मजबूती के साथ मुकाबला कर सके.

Corona संकट से जूझ रहे राजस्थान में ZEE समूह ने बढ़ाया मदद का हाथ, सौंपी 20 एंबुलेस
कोरोना महामारी से युद्ध के दौरान राजस्थान के मेडिकल इन्फ्रास्ट्रक्चर को मजबूती मिली है...

जयपुर : कोरोना महामारी (Corona Pandemic) ने पूरी दुनिया को हिला कर रख दिया है. वैश्विक संकट की घड़ी में एक जिम्मेदार कॉरपोरेट संस्थान के तौर पर एस्सेल समूह (Essel Group) लगातार अपने दायित्वों का निर्वहन करते हुए समाज की सेवा में लगा हुआ है.

ज़ी फाइटस कोविड-19 (ZEE Fights Covid-19) मुहिम के तहत ज़ी समूह देश की सेवा जारी है. राजस्थान की राजधानी जयपुर भी महामारी से बुरी तरह प्रभावित रही है, ऐसे में संकट की इस घड़ी में ज़ी समूह ने यहां 20 एंबुलेंस और 4 हजार PPE किट्स डोनेट किए हैं.  

मानव सेवा के इस काम में ज़ी एंटरटेंमेंट के एमडी और सीईओ, पुनीत गोयनका (Punit Goenka, MD & CEO ZEEL) के प्रयास फलीभूत हो रहे हैं.

CMR में आयोजन
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) ने चिकित्सा मंत्री डॉ. रघु शर्मा, चिकित्सा राज्यमंत्री सुभाष गर्ग, PCC चीफ गोविंद सिंह डोटासरा और मुख्य सचिव राजीव स्वरूप की मौजूदगी में एस्सेल ग्रुप द्वारा दी गईं 20 एम्बुलेंस को अपने आवास से हरी झंडी दिखाई गई और सभी ने ज़ी एंटरटेनमेंट के एमडी और CEO पुनीत गोयनका का आभार जताया.

ये भी पढ़ें- विजयादशी पर बंगाल में क्यों होती है सिंदूर खेला की रस्म? जानें क्या है धुनुची डांस का महत्व

ज़ी इंटरटेनमेंट इंटरप्राइसेस लिमिटेड ( ZEEL) की ये पहल राजस्थान के मेडिकल इन्फ्रास्ट्रक्चर (Medical infrastructure) को मजबूत करने में मददगार साबित होगी. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने इस कदम का स्वागत किया है इस मुहिम के दौरान ज़ी मीडिया और ज़ी स्टूडियो के अधिकारी भी शामिल हुए.

गौरतलब है कि सामाजिक सरोकार और मानवता की भलाई से जुड़े कार्यों में ज़ी संस्थान सदैव अगृणी भूमिका में रहा है.

LIVE TV
 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.