close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Zee Jaankari: पीएम मोदी के व्यक्तित्व से पूरी दुनिया है प्रभावित, Jack Ma भी जज्बे को करते हैं सलाम

प्रधानमंत्री मोदी ने सिर्फ देश की 135 करोड़ जनता को ही प्रभावित नहीं किया है...बल्कि दुनिया भर की बड़ी बड़ी हस्तियां भी उनके करिश्माई व्यक्तित्व से प्रभावित हैं. ऐ

Zee Jaankari: पीएम मोदी के व्यक्तित्व से पूरी दुनिया है प्रभावित, Jack Ma भी जज्बे को करते हैं सलाम

प्रधानमंत्री मोदी ने सिर्फ देश की 135 करोड़ जनता को ही प्रभावित नहीं किया है...बल्कि दुनिया भर की बड़ी बड़ी हस्तियां भी उनके करिश्माई व्यक्तित्व से प्रभावित हैं. ऐसे ही एक हस्ती हैं चीन के उद्योगपति Jack ma ...Jack ma इसी महीने की 10 तारीख को E-Commerce कंपनी Ali baba के चेयरमैन पद से रिटायर हुए हैं. Jack Ma भी प्रधानमंत्री मोदी से बहुत प्रभावित हैं..और उन्होंने ये बात वर्ष 2014 में दिल्ली में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान भी कही थी . प्रधानमंत्री मोदी ने कैसे चीन के सबसे अमीर व्यक्ति को प्रभावित किया..आज आपको ये भी जानना चाहिए. जन्मदिन..

.हमें उस दिन की याद दिलाता है जब हम इस दुनिया में आए थे . लेकिन हमारे कर्म ये तय करते हैं कि दुनिया इसे सिर्फ एक तारीख की तरह याद रखेगी . या फिर हमारे जन्म और मृत्यु के बीच का काल..इतिहास के पन्नों में लिखा जाएगा . वर्ष 2015 में प्रधानमंत्री मोदी ने अमेरिका में Facebook के Headquarter का दौरा किया था .

इस दौरान Facebook के CEO मार्क जकरबर्ग ने प्रधानमंत्री मोदी और उनकी मां से जुड़ा एक सवाल पूछा था . इस सवाल का जवाब देते हुए...प्रधानमंत्री मोदी काफी भावुक हो गए थे और उनकी आंखों में आंसू आ गए थे . आज आपको भी प्रधानमंत्री मोदी का ये भावुक पल देखना चाहिए .

कुछ दिनों पहले ही हमने DNA में आपको बताया था कि रोना कमज़ोर व्यक्ति की नहीं बल्कि साहसी व्यक्ति की पहचान है . और जब कोई ताकतवर और भावुक व्यक्ति रोता है तो अक्सर उसकी मां अपने आंचल से उसके सारे आंसू पोंछ देती है... और तब उसके सारे दुख समाप्त हो जाते हैं.