जी न्यूज ने दाऊद इब्राहिम पर खोली पाकिस्तान की पोल, भारत सरकार करेगी कार्रवाई: मनोज तिवारी
X

जी न्यूज ने दाऊद इब्राहिम पर खोली पाकिस्तान की पोल, भारत सरकार करेगी कार्रवाई: मनोज तिवारी

Zee News के खास कार्यक्रम डीएनए में माफिया सरगना और भारत देश के दुश्मन नंबर एक दाऊद इब्राहिम (Dawood Ibrahim) को लेकर पाकिस्तान (Pakistan) की पोल खुल चुकी है. जी न्यूज के इस कार्यक्रम की हर तरफ तारीफ हो रही है.

जी न्यूज ने दाऊद इब्राहिम पर खोली पाकिस्तान की पोल, भारत सरकार करेगी कार्रवाई: मनोज तिवारी

नई दिल्ली: Zee News के खास कार्यक्रम DNA में माफिया सरगना और भारत देश के दुश्मन नंबर एक दाऊद इब्राहिम (Dawood Ibrahim) को लेकर पाकिस्तान (Pakistan) की पोल खुल चुकी है. जी न्यूज के इस कार्यक्रम की हर तरफ तारीफ हो रही है. इसी कड़ी में दिल्ली बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष और बीजेपी के सांसद मनोज तिवारी (BJP MP Manoj Tiwari) ने कहा कि वो जी न्यूज को धन्यवाद देते हैं. इस कार्यक्रम के माध्यम से जी न्यूज ने पाकिस्तान को पूरी दुनिया के सामने बेपर्दा कर दिया है. अब भारत सरकार (Government Of India) इस मामले को लेकर जरूरी कदम उठाएगी.

मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने कहा, 'मैंने भी कल का डीएनए देखा है और मैं समझता हूं कि सुधीर चौधरी ने जिस तरह से एक एक चीज खोल कर रख दी. यहां तक कि वहां के कार्ड का नंबर भी आ गया. मैं समझता हूं कि पाकिस्तान दाऊद को सरंक्षण देता है. पाकिस्तान आतंकवाद (Terrorism) को समर्थन भी देता है और दाऊद जैसे लोगों के जिन के सबूत लगातार मिल रहे हैं ऐसे लोगों को संरक्षण भी देता है. उन्होंने कहा कि अंतर्राष्ट्रीय बिरादरी के लिए भी बहुत महत्वपूर्ण समाचार है और इसके लिए जी न्यूज़ को बहुत धन्यवाद.'

मनोज तिवारी ने कहा कि यह एक ऐसा मुद्दा है जो बहुत लंबे समय से चल रहा है. दाऊद जैसे लोगों को शरण किस देश ने दी. कल का समाचार बेहद महत्वपूर्ण है. मैं समझता हूं कल की जानकारी सुरक्षा एजेंसियों के लिए बेहद महत्वपूर्ण होगी और इसके लिए ऐसी पत्रकारिता को धन्यवाद.

आगे बोलते हुए मनोज तिवारी ने कहा कि पाकिस्तान का पर्दाफाश हो चुका है अभी तक जो साक्ष्य मिले हैं वह सब उसको आतंकवाद समर्थक देश साबित करने के लिए काफी है. अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर पाकिस्तान पर कई ऐसे आरोप पहले भी लगे हैं. अगर पाकिस्तान अभी भी आनाकानी करता है, इन सबूतों के बाद भी. तो मुझे लगता है कि अंतर्राष्ट्रीय समुदाय को इसका संज्ञान लेना चाहिए.

उन्होंने ये बात जोर देकर कही कि भारत सरकार इस मामले को संज्ञान में लेगी और समय आने पर दाऊद इब्राहिम के खिलाफ कार्रवाई भी करेगी.

घबराया हुआ है दाऊद इब्राहिम

जी न्यूज पर अपनी पोल खुलने के बाद से दादा इब्राहिम घबराया हुआ है. इस बीच दाऊद ने पाकिस्तानी आर्मी (Pakistan Army) के एक सीनियर रिटायर्ड ऑफिसर और पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई के आला अधिकारियों को भी फोन कर खुद के सुरक्षा को लेकर चिंता व्यक्त की. सूत्रों के मुताबिक दाऊद आईएसआई से खुद को अगले कुछ महीनों के लिए किसी सेफ हाउस में शिफ्ट करने की गुजारिश कर रहा है. हालांकि आईएसआई ने इस पर अब तक कोई फैसला नहीं लिया है. 

कराची में रहता है दाऊद इब्राहिम 

आतंकवादी दाऊद इब्राहिम पाकिस्तान के कराची में रहता है. कराची में दाऊद घर के आगे बाकायादा बैरिकेडिंग लगाई गई है और घर की छत पर एक सुरक्षा चौकी भी मौजूद है. दाऊद इब्राहिम अपने परिवार के साथ पूरी सुरक्षा में रह रहा है और इसके लिए उसने एक ऐसा इलाका चुना है जहां पाकिस्तानी सेना के अफसर रहते हैं. इस घर का पता है कि डी-13 ब्लॉक 4, KDA स्कीम 5, क्लिफटन कराची, पाकिस्तान.  

कराची के क्लिफटन इलाके में मौजूद दाऊद इब्राहिम का घर है जिसे वहां व्हाइट हाउस के नाम से जाना जाता है. दाऊद के घर के पास ही उसके भाई अनीस और नूरा इब्राहिम का भी घर है. क्लिफटन कराची के सबसे महंगे इलाकों में से एक है और इसी इलाके में रूस का दूतावास है, ऊंची-ऊंची इमारतें और शॉपिंग मॉल्स भी हैं. 

Trending news