जब एक कोरोना मरीज के बैग को बना दिया अछूत, Zee News ने की मदद तो गई एंबुलेंस

नोएडा एक्सटेंशन में गौर सिटी में बनी साया सोसायटी में रहने वाला एक व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाया गया. हालात ऐसे कि एंबुलेंस उस व्यक्ति को उसके ऑफिस से ही ले गई. अब ऐसे में आप समझ सकते हैं कि उसके पास एक्सट्रा कपड़े भी नहीं थे.

जब एक कोरोना मरीज के बैग को बना दिया अछूत, Zee News ने की मदद तो गई एंबुलेंस

नई दिल्ली: नोएडा एक्सटेंशन में गौर सिटी में बनी साया सोसायटी में रहने वाला एक व्यक्ति कोरोना (Corona) पॉजिटिव पाया गया. हालात ऐसे कि एंबुलेंस उस व्यक्ति को उसके ऑफिस से ही ले गई. अब ऐसे में आप समझ सकते हैं कि उसके पास एक्सट्रा कपड़े भी नहीं थे. संक्रमित व्यक्ति ने पत्नी को कहा कि वह एक बैग अस्पताल भिजवा दे, लेकिन उसे नहीं पता था कि मानवता के नाम पर भी आगे उसका कोई साथ नहीं देना वाला.

सोसायटी स्टाफ ने तो बैग को हाथ लगाने से साफ मना कर ही दिया, पत्नी को भी बाहर नहीं जाने दिया. पुलिस से मदद मांगी गई, लेकिन यहां भी निराशा ही हाथ लगी. जब Zee News को इस घटना के बारे में जानकारी हुई तो उसे हस्तक्षेप करना पड़ा. Zee News के हस्तक्षेप के बाद ही सरकारी अस्पताल को बैग के लिए एंबुलेंस भेजनी पड़ी. जरा सोचिए, कोरोना को लेकर खौफ इस कदर कि एक परेशान और मजबूर व्यक्ति की कोई मदद भी नहीं कर सकता? एंबुलेंस, जिसमें मरीजों को ले जाया जाता है, आज उसमें एक बैग को ले जाना पड़ा.

देखें, वीडियो

करीब 19 घंटे बाद बैग को ग्रेटर नोएडा स्थित GIMS अस्पताल में पहुंचाया गया, जहां कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति भर्ती था. बता दें कि इस अस्पताल में कोरोना पॉजिटिव Zee Warriors भी भर्ती हैं. जब उन्हें इस बात की जानकारी हुई तो उन्होंने अपना कर्तव्य वहां भी दिखाया और परेशान व्यक्ति की पूरी मदद की.