IPL छेड़छाड़ मामले में गौहर कनेक्शन!

आईपीएल मैचों के आयोजन में इस बार कई विवाद एक बाद एक लगातार आते चले जा रहे है।

ज़ी न्यूज ब्यूरो

 

मुंबई: आईपीएल मैचों के आयोजन में इस बार कई विवाद एक बाद एक लगातार आते चले जा रहे है। अब इसी सिलसिले में बॉलीवुड अदाकारा और मॉडल गौहर खान चर्चा में है। दरअसल जिस लड़की यानी जोहल हमीद से ल्यूक पोर्मसबैक ने छेड़छाड़ की थी उसका मंगेतर साहिल पेरीजादा हैं। साहिल एक व्यापारी है और कुछ साल पहले इसी शख्श से गौहर डेटिंग कर रहीं थी। यानी कुछ साल पहले गौहर का इश्क साहिल के साथ परवान चढ़ रहा था।

 

आईपीएल खिलाड़ी ल्यूक पोर्मसबैक पर आरोप है कि उसने जोहल हमीद के साथ छेड़छाड़ की और उसके मंगेतर साहिल पेरिजादा से मारपीट की। उसके बाद बवाल बढ़ा और पुलिस थाने तक पहुंच गया।

 

एक अखबार के साथ बातचीत में गौहर खान ने कहा है कि मैं इस मसले पर कोई भी बातचीत नहीं करना चाहती। गौहर का कहना है कि आईपीएल में रोजाना नए विवाद खड़े हो रहे हैं जिसपर मुझे कुछ भी नहीं कहना है। मेरे पास इस मसले पर कुछ कमेंट करने के बजाय और भी बेहतर काम है जिन्हें मैं करना चाहती हूं।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.