close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

केंद्र के निर्देश के इंतज़ार में रहे येदियुरप्पा, नहीं हो सकी BJP विधायक दल की बैठक

कर्नाटक की 14 महीने पुरानी कुमारस्वामी सरकार मंगलवार को गिरने के बाद बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बीएस येदियुरप्पा बुधवार को दिनभर केंद्र के निर्देश के इंतज़ार में रहे. 

केंद्र के निर्देश के इंतज़ार में रहे येदियुरप्पा, नहीं हो सकी BJP विधायक दल की बैठक
राजभवन को भी येदयुरप्पा का इंतज़ार रहा.

बेंगलुरू: कर्नाटक की 14 महीने पुरानी कुमारस्वामी सरकार मंगलवार को गिरने के बाद बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बीएस येदियुरप्पा बुधवार को दिनभर केंद्र के निर्देश के इंतज़ार में रहे. राजभवन को भी येदयुरप्पा का इंतज़ार रहा. BJP विधायक दल की बैठक नहीं हो सकी. सूत्रों के मुताबिक, बीजेपी के दो नेता बागियों से मिलने मुंबई/पुणे रवाना हो गए हैं. 

उधर, कार्यवाहक मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अधिकारियों को धन्यवाद दिया. उन्होंने अपने 14 महीने के काम पर संतोष व्यक्त किया. कुमारस्वामी ने कहा कि वह पिछड़े वर्ग किसानों के लिए काम करते रहेंगे और पार्टी को मजबूत करेंगे. उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि गठबंधन के भविष्य को ले कर अभी फैसला नहीं हुआ है.

बसपा विधायक ने जताई मायावती के फैसले पर हैरानी
प्रदेश में बसपा के एकमात्र विधायक एन. महेश ने पार्टी प्रमुख मायावती के फैसले पर हैरानी जताई. एन. महेश ने कहा, मायावती के ट्वीट की जानकारी नहीं. आधिकारिक रूप से किसी ने नहीं बताया कि गठबंधन को समर्थन देना था."   
गौरतलब है कि बसपा के एकलौते विधायक एन. महेश मंगलवार को सदन में विश्वास मत के परीक्षण के दौरान अनुपस्थित रहे थे. जिसके बाद बसपा सुप्रीमो मायावती ने उन्हें पार्टी से निष्कासित कर दिया था.

कांग्रेस ने बनाई मीडिया से दूरी  
उधर, कांग्रेस के खेमे में मायूसी और खामोशी नजर आई. पार्टी ने मीडिया से बनाई दूरी. मीडिया के तस्वीर भी आई जिसमें कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सिद्धारमैया, प्रदेश अध्यक्ष दिनेश गुंडूराव समेत कुछ नेता दिखाई दिए. इसके अलावा, कर्नाटक में आज 10 बागियों पर फैसला आने तक सरकार बनाने का दावा न करने को ले कर अटकलों का बाजार गर्म रहा.