close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मुंबई में इलाज करवा रहे कांग्रेस MLA श्रीमंत पाटिल ने कहा, 'रिकवर होते ही बेंगलुरू लौट आऊंगा'

कांग्रेस विधायकों ने बीजेपी पर कांग्रेस विधायक श्रीमंत पाटिल का अपहरण करने का आरोप लगाया. पाटिल गुरुवार सुबह चेन्नई एयरपोर्ट में नजर आए थेे.

मुंबई में इलाज करवा रहे कांग्रेस MLA श्रीमंत पाटिल ने कहा, 'रिकवर होते ही बेंगलुरू लौट आऊंगा'
कर्नाटक में सियासी नाटक अपने चरम पर है....

बेंगलुरू: कर्नाटक विधानसभा को गुरुवार को विश्वासमत प्रस्ताव पर बहस के दौरान सत्तारूढ़ कांग्रेस-जेडीएस व विपक्षी दल बीजेपी के नेताओं के बीच जमकर हंगामा हुआ. बीजेपी विधायकों ने मतदान की मांग की जिसे डिप्टी स्पीकर ने खारिज करते हुए सदन की कार्यवाही कल तक के लिए स्थिगत कर दी. उधर, कांग्रेस विधायकों ने बीजेपी पर कांग्रेस विधायक श्रीमंत पाटिल का अपहरण करने का आरोप लगाया. अब मुंबई में इलाज करवा रहे पाटिल की प्रतिक्रिया सामने आई है. पाटिल का कहना है कि वह मुंबई में इलाज करवा रहे हैं, जैसे ही रिकवर होंगे, बेंगलुरू वापस लौट आएंगे.

इससे पहले, पाटिल के गुरुवार सुबह चेन्नई एयरपोर्ट में होने के फुटेज सामने आए थे. पाटिल के साथ बीजेपी विधायक लक्ष्मण सावधी भी तस्वीरों में नजर आ रहे हैं. कांग्रेस ने इसी मुद्दे पर सदन में आज जमकर हंगामा किया. कांग्रेस नेताओं का कहना है कि चेन्नई के बाद पाटिल मुंबई गए और अस्पताल में भर्ती हो गए.  

Karnataka

उधर, इस मुद्दे पर श्रीमंत पाटिल का बयान आया है. पाटिल ने कहा, "मैं अपने व्यक्तिगत काम के लिए चेन्नई गया था. मुझे सीने में दर्द महसूस हुआ, इसलिए अस्पताल गया. डॉक्टर के सुझाव पर मैं मुंबई आ गया और भर्ती हो गया. जैसे ही रिकवर हो जाऊंगा, बेंगलुरू वापस जाऊंगा." 
 

राज्यपाल ने कुमारस्वामी को दिया अल्टीमेटम
कर्नाटक में सियासी नाटक अपने चरम पर है. राज्यपाल वजू भाई वाला ने मुख्यमंत्री एचडी कुमारास्‍वामी को पत्र लिखकर कहा है कि वह शुक्रवार दोपहर 1.30 बजे अपना बहुमत साबित करें. इससे पहले राज्‍यपाल ने विधानसभा स्‍पीकर से आग्रह किया था कि वह गुरुवार को ही फ्लोर टेस्‍ट पर विचार करें. लेकिन स्‍पीकर ने सदन एक दिन के लिए स्‍थगित कर दिया था.