close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

कर्नाटक के सस्पेंस के बीच रामविलास पासवान ने खुद को बताया 'मौसम वैज्ञानिक'

राम विलास पासवान ने कहा,  मैं आपको आज ही बता देता हूं कि 2019 में अगले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी होंगे 2019 के लिए कोई वैकेंसी नहीं है.

कर्नाटक के सस्पेंस के बीच रामविलास पासवान ने खुद को बताया 'मौसम वैज्ञानिक'
2019 भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही बनेंगे : रामविलास पासवान (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: कर्नाटक विधानसभा चुनाव मतगणना में वोटों की गिनती जारी है. र्नाटक विधानसभा की 224 सीटों में से 222 सीटों के लिए 12 मई को हुई वोटिंग के नतीजे आना शुरू हो गए हैं. रुझानों में भारतीय जनता पार्टी (BJP) को बहुमत मिलता दिख रहा था, लेकिन शाम होते-होते जैसे नतीजे सामने आए सारे समीकरण बदल गए. नतीजों के मुताबिक अब बीजेपी बहुमत से दूर हो गई है. ऐसे में कांग्रेस पार्टी ने अपनी आखिरी चाल चलकर जेडीएस को समर्थन देने का फैसला ले लिया है. इधर, जेडीएस ने भी कांग्रेस के समर्थन को स्वीकार कर लिया है. 

कर्नाटक विधानसभा चुनावों के इस सस्पेंस के बीच एनडीए के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने खुद को 'मौसम वैज्ञानिक' बता दिया है. रामविलास पासवान ने रुझानों में बीजेपी को जीत मिलती देखने के बाद कहा कि मुझे लोग ऐसे ही व्यवस्था मौसम वैज्ञानिक नहीं कहते, क्योंकि मैं जो देखता हूं वही कहता हूं और जो कहता हूं वही सच होता है.

उन्होंने कहा, देखिए कर्नाटक के बारे में मैंने बहुत पहले कहा था कि कर्नाटक सिर्फ बीजेपी जीतेगी और वह जीत गई. मैं आपको आज ही बता देता हूं कि 2019 में अगले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी होंगे 2019 के लिए कोई वैकेंसी नहीं है.

इसके साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि, सबसे बड़ी बात यह है कि किसी भी और नेता में वह करिश्माई शख्सियत है, जो नरेंद्र मोदी का मुकाबला कर सके. चाहे राहुल गांधी हो, क्या ममता बनर्जी और चंद्रबाबू नायडू कितने ही होशियार क्यों ना हों, लेकिन किसी में वह काबिलियत नहीं है जो नरेंद्र मोदी का मुकाबला कर सके.

रामविलास पासवान ने पूरे आत्मविश्वास के साथ कहा, इसलिए मैं आज ही कह देता हूं कि 2019 भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बनेंगे और किसी के लिए कोई वैकेंसी नहीं है जो मैं 2 सालों से कहते आ रहा हूं इस बात को रिकॉर्ड कर लीजिए.