कर्नाटक चुनावः कांग्रेस ने VIDEO जारी कर बताया यदि आ गई बीजेपी तो होगा ये हाल
Advertisement

कर्नाटक चुनावः कांग्रेस ने VIDEO जारी कर बताया यदि आ गई बीजेपी तो होगा ये हाल

कांग्रेस पार्टी के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से शेयर किए गए इस वीडियो में पार्टी राज्य में भयमुक्त, स्वतंत्र, स्वच्छंद और प्रगतिशील सरकार के लिए कांग्रेस को वोट करने की अपील कर रही है.

कांग्रेस ने कर्नाटक चुनाव को लेकर जारी किया वीडियो, राज्य में बीजीपी की सरकार आने पर होगा यह सब (फोटोः ट्विटर-@INCIndia)

नई दिल्लीः कर्नाटक विधानसभा चुनाव में कांग्रेस और बीजेपी एक दूसरे पर वार करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी जहां पीएम मोदी पर येदियुरप्पा को सीएम कैंडिडेट बनाने और रेड्डी बंधुओं को बीजेपी का टिकट देने को लेकर हमलावर रुख अपनाए हुए हैं. वहीं पीएम मोदी राहुल गांधी और राज्य की सिद्धारमैया सरकार पर भ्रष्टाचार और जाति की राजनीति करने का आरोप लगा रहे है. कांग्रेस ने अपने नए हमले में बीजेपी और आरएसएस की विचाराधारा पर निशाना साधा है. कांग्रेस पार्टी के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से शेयर किए गए इस वीडियो में पार्टी राज्य में भयमुक्त, स्वतंत्र, स्वच्छंद और प्रगतिशील सरकार के लिए कांग्रेस को वोट करने की अपील कर रही है.

  1. कर्नाटक में विधानसभा की 224 सीटों पर 12 मई को होनी है वोटिंग
  2. 15 मई को विधानसभा की सभी सीटों के नतीजे आएंगे
  3. BJP बीएस येदियुरप्पा तो कांग्रेस ने सिद्धारमैया को CM प्रत्याशी घोषित किया है

कांग्रेस पार्टी ने लिखा, 'यदि बीजेपी सत्ता में आई तो राज्य की जनता यह करेगी...मतदान एक नागरिक अधिकारो की रक्षा का सबसे शक्तिशाली साधन है. समझदारी और जिम्मेदारी से वोट करें ' इस वीडियो में कांग्रेस ने यह साबित करने की कोशिश की है कि यदि राज्य में बीजेपी आई तो जनता को खाने-पीने, पहनने और आजादी से घूमने तक पर पाबंदी लग जाएगी. इस वीडियो के पहले सीन में कुछ युवा एक रेस्टोरेंट में बैठकर खाना का ऑर्डर देते दिख रहे हैं. इतने में ही वहां तीन-चार युवक माथे पर तिलक लगाए हुए आते हैं और उन युवा लड़केे-लड़कियों को क्या खाना है इसका फरमान जारी कर देते हैं.

इसके अगले सीन में दो लड़कियां कपड़े के शोरूम में अपने लिए ड्रेस सलेक्ट कर रही होती हैं वहां भी इन गुंडों को टोली पहुंच जाती है और इन दोनों लड़कियों को स्लीवलेस कपड़े और जींस ना पहनने की बात कहते है. वीडियो के एक अन्य सीन में पार्क में एक लड़का और लड़की बैठे दिखाई दे रहे है इतने में ही इन गुंड़ों का समूह वहां पहुंच जाता है और लड़के का धर्म पूछकर उसकी पिटाई करना शुरू कर देता है.  

कलबुर्गी में पीएम मोदी का कांग्रेस पर वार
कर्नाटक विधानसभा चुनाव में प्रचार के लिए कलबुर्गी पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सीधे तौर से कांग्रेस को निशाने पर लिया. पीएम मोदी ने कहा कि पिछले चार साल में देश के हर हिस्से से कांग्रेस उखड़ रही है. आजादी के बाद पहला ऐसा मौका आया है जब बीजेपी ने देशवासियों के सामने विकल्प दिया है. पीएम मोदी ने कहा कि कलबुर्गी को भारत का हिस्सा बनाने में सरदार पटेल का अहम योगदान रहा है. सरदार पटेल का नाम आते ही कांग्रेस के एक परिवार मुश्किल में आ जाती है. इस परिवार के लोगों ने सरदार पटेल का सबसे ज्यादा अपमान किया है.

गुलबर्गा के कलगी में राहुल ने पीएम मोदी से पूछे सवाल
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपनी जनआशीर्वाद यात्रा के दौरान शुक्रवार को गुलबर्गा जिले के कलगी में मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला और सिद्दारमैया सरकार के कामों की तारीफ की. कलगी में जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा, "मोदी जी जो आप बोल रहे हो उसे करके दिखाओ. नीरव मोदी पैसा ले कर भाग गया. मोदी जी किसानों का कर्जा क्यों नहीं माफ करते. मैंने जब सिद्दारमैया जी से पूछा कि क्या किसानों का पैसा माफ हो सकता है. सिद्दारमैया जी ने 10 दिन के भीतर किसानों का 8 हजार करोड़ रुपये माफ कर दिया. आप लिख के ले लीजिये मोदी कभी भी किसानों का कर्जा माफ नहीं करेगें.

Trending news