VIDEO : पीएम मोदी ने कर्नाटक चुनाव प्रचार में क्‍यों किया 'लाल मिर्च, हरी मिर्च और आलू' का जिक्र
Advertisement

VIDEO : पीएम मोदी ने कर्नाटक चुनाव प्रचार में क्‍यों किया 'लाल मिर्च, हरी मिर्च और आलू' का जिक्र

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने पिछले सात दशकों में किसानों की उपेक्षा की है. उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस इंदिरा गांधी के समय से लेकर अब तक चुनाव जीतने के लिए गरीब लोगों को मूर्ख बनाती आ रही है.

कर्नाटक में 12 मई को मतदान होने हैं और पीएम मोदी बीजेपी के लिए चुनाव प्रचार कर रहे है. (फोटो साभार : ANI)

तुमकुर (कर्नाटक) : कर्नाटक चुनाव प्रचार के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को राज्‍य के तुमकुर जिले में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए एक बार फिर से कांग्रेस पर तीखा हमला बोला. प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने पिछले सात दशकों में किसानों की उपेक्षा की है. उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस इंदिरा गांधी के समय से लेकर अब तक चुनाव जीतने के लिए गरीब लोगों को मूर्ख बनाती आ रही है. उन्‍हें न  तो किसानों की चिंता है और न ही गरीबों की. लोग अब कांग्रेस से थक गए हैं.

  1. तुमकुर में प्रधानंत्री मोदी ने किया कांग्रेस पर हमला
  2. ब‍िना नाम लिए राहुल गांधी पर साधा न‍िशाना
  3. 15 मई को आएंगे कर्नाटक व‍िधानसभा के नतीजे

चुनावी रैली को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा, 'अब कांग्रेस वालो ने ऊपर से लेकर नीचे तक, लोकल हो देशी हो या विदेशी हो. इधर से हो उधर से हो. समझ हो या न हो. चने का पेड़ होता है या पौधा होता है. हरी मिर्च होती है या लाल मिर्च होती है. जिन्‍हें इतनी भी समझ नहीं है, जो लोग आलू में से सोना निकालते हैं, उन्‍होंने आज दिन रात किसान किसान चिल्‍लाना शुरू किया है.'

कर्नाटक में गरजे पीएम मोदी, सैनिकों को गुंडा कहने का पाप कांग्रेस ने किया है

प्रधानमंत्री ने रैली में कहा, कांग्रेस की नीतियों के कारण आज किसानों की दुर्दशा है, हम उनके पाप धोने की कोशिश कर रहे हैं. कांग्रेस बस गरीब गरीब चिल्‍लाती रहती है. उन्‍होंने लोगों का जीवन ऊपर उठाने के लिए कुछ नहीं किया. अब उन्‍होंने गरीब कहना बंद कर दिया है, क्‍योंकिे लोगों ने अब एक गरीब प‍रिवार से प्रधानमंत्री को चुना है.

जेडीएस कांग्रेस गठबंधन पर हमला
प्रधानमंत्री ने इस रैली में जेडीएस और कांग्रेस पर भी हमला बोला. उन्‍होंने कहा, कहा, वह इन चुनावों में तो लड़ रहे हैं, लेकिन बेंगलोर में मेयर के लिए एक साथ हो जाते हैं. हालांकि इससे पहले जेडीएस प्रमुख एचडी देवेगोड़ा पीएम मोदी की तारीफ कर चुके थे.

प्रधानमंत्री राज्‍य में कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए कहा, आज तक तुमकुर के लोगों को हेमवती नदी का पानी क्‍यों नहीं मिला. हमारी सरकार एरीगेशन प्रोजेक्‍ट पर काम कर रही है. इस प्रोजेक्‍ट पर प‍िछले 30 सालों से कोई काम नहीं हुआ है. कांग्रेस को कि‍सी की चि‍ंता नहीं है. वह सिर्फ अपने कालेधन को ठ‍िकाने लगाने में लगी है.

Trending news