'मिशन कर्नाटक' : वोटिंग से 7 दिन पहले राहुल ने इन्हें बताया 'मोस्ट वांटेड नेता', PM मोदी से पूछे 3 सवाल
Advertisement

'मिशन कर्नाटक' : वोटिंग से 7 दिन पहले राहुल ने इन्हें बताया 'मोस्ट वांटेड नेता', PM मोदी से पूछे 3 सवाल

'प्रिय मोदीजी, आप बहुत बातें करते हैं. समस्या यह है कि आपकी कथनी और करनी में काफी अंतर है.' 

'मिशन कर्नाटक' : वोटिंग से 7 दिन पहले राहुल ने इन्हें बताया 'मोस्ट वांटेड नेता', PM मोदी से पूछे 3 सवाल

नई दिल्ली : कर्नाटक विधानसभा चुनावों में मतदान के लिए सिर्फ 7 दिन बचे हैं. ऐसे में कांग्रेस और बीजेपी के नेता एक-दूसरे पर हमले करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं. एक तरफ प्रधानमंत्री मोदी बीजेपी के लिए चुनाव प्रचार कर रहे हैं तो दूसरी तरफ राहुल गांधी ने ट्वीट ने सियासी गलियारे में खलबली मचा दी है. शनिवार (5 अप्रैल) को राहुल गांधी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर कर प्रधानमंत्री मोदी और बीजेपी के उम्मीदवारों पर सवाल खड़े किए हैं.  

  1. मतदान से पहले राहुल ने पीएम मोदी को बनाया निशाना
  2. राहुल ने प्रधानमंत्री मोदी से पूछे तीन सवाल
  3. कर्नाटक में 12 मई को होने वाले हैं मतदान

राहुल ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, 'प्रिय मोदीजी, आप बहुत बातें करते हैं. समस्या यह है कि आपकी कथनी और करनी में काफी अंतर है. 'वीडियो का विवरण देते हुए राहुल ने लिखा, 'कर्नाटक विधानसभा चुनावों में उम्मीदवारों के आपके चयन की एक वीडियो है जो 'कर्नाटक के मोस्ट वांटेड' लोगों के एपिसोड जैसा लगता है.' 

वीडियो में 11 नेताओं का किया जिक्र
राहुल की ओर से सोशल मीडिया पर शेयर किए गए वीडियो में रेड्डी भाइयों, बीजेपी के सीएम पद के उम्मीदवार बीएस येदियुरप्पा सहित 11 नेताओं का जिक्र किया गया है. बता दें कि जिन 11 नेताओं का जिक्र राहुल ने अपने वीडियो में किया है, उन सभी पर भ्रष्टाचार समेत कई आपराधिक मामले पहले से ही दर्ज हैं.

देखिए वीडियो

 

 

प्रधानमंत्री मोदी से पूछे यह तीन सवाल
-'क्या आप रेड्डी ब्रदर्स को दिए गए 8 टिकट पर 5 मिनट बोलेंगे?'
-'क्या अपने मुख्यमंत्री उम्मीदवार (बीएस येदियुरप्पा) पर बोलेंगे, जिनके खिलाफ भ्रष्टाचार और धोखाधड़ी जैसे कुल 23 मामले पहले से दर्ज हैं?'
-'आप उन 11 मंत्रियों पर कब बोलेंगे, जिनके खिलाफ भ्रष्टाचार के केस हैं?'

राहुल ने पीएम मोदी की चुप्पी पर उठाए थे सवाल
उल्लेखनीय है कि इससे पहले कलगी में एक जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल ने कहा था, "बेटी बचाओ बीजेपी के एमएलए से. मोदी जी का एमएलए उन्नाव में एक महिला से रेप करता है. मोदी जी चुप रहते हैं. कठुआ में एक बच्ची से रेप होता है और मोदी जी चुप रहते हैं. ऐसा पहली बार हुआ है कि हिंदुस्तान का प्रधानमंत्री देश से बाहर जाता है और उससे कहा जाता है कि तुम भारत में महिलाओं की रक्षा नहीं कर सकते. ये शर्म की बात है."

Trending news