close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

कर्नाटक चुनाव में पिछड़ती कांग्रेस पर सोशल मीडिया की चुटकी, 'बीजेपी के लिए Lucky हैं राहुल गांधी'

एक यूजर अयान सेनगुप्‍ता ने लिखा, 'डीयर कांग्रेस, राजनीति छोड़ कर अब कुछ और करिए.. अगर आप एक समर्थन वाला राज्‍य भी जीतने में असमर्थ हैं तो आपका राजनीति में कोई भविष्‍य नहीं है...'

कर्नाटक चुनाव में पिछड़ती कांग्रेस पर सोशल मीडिया की चुटकी, 'बीजेपी के लिए Lucky हैं राहुल गांधी'
(फोटो साभार @rajivv1390/Twitter)

नई दिल्‍ली: कर्नाटक विधानसभा चुनाव में वोटों की गिनती जारी है और शुरुआती रुझानों में अभी तक वोटों का पलड़ा, बीजेपी की तरफ ही भारी नजर आ रहा है. चुनावों के परिणाम आने में भले ही अभी समय लगे लेकिन सोशल मीडिया पर लोगों ने कांग्रेस पर चुटकी लेने में जरा देरी नहीं लगाई है. खबर अपडेट किए जाने तक बीजेपी और कांग्रेस में जोरदार टक्कर देखने को मिल रही है, लेकिन रुझानों में दोनों में से कोई भी दल बहुमत के आंकड़े को पार करती नहीं दिख रही है. लेकिन इससे साफ है कि कांग्रेस, जो पिछले 5 सालों से कर्नाटक में प्रशासन संभाल रही थी, उसके लिए सत्ता की राह उतनी आसान नहीं है.

ऐसे में कर्नाटक के आते परिणामों पर लोगों ने कांग्रेस पर चुटकी ली है. एक यूजर ने ट्वीट किया है, 'सूत्रों के अनुसार अब कांग्रेस कर्नाटक के परिणामों के बाद ईवीएम से छेड़खानी को जिम्‍मेदार बताने की तैयारी कर रही है.' वहीं एक यूजर ने सेशल में सोते हुए राहुल गांधी और सिद्धारमैया की फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि इनकी हालत परिणाम आने के बाद ऐसी ही है.

 

वहीं एक यूजर अयान सेनगुप्‍ता ने लिखा, 'डीयर कांग्रेस, राजनीति छोड़ कर अब कुछ और करिए.. अगर आप एक समर्थन वाला राज्‍य भी जीतने में असमर्थ हैं तो आपका राजनीति में कोई भविष्‍य नहीं है...'

 

 

 

 

बता दें कि शुरुआती रुझानों में सीएम सिद्धारमैया को बड़ा झटका लगता दिख रहा है. चामुंडेश्वरी सीट से वह करीब 11 हजार सीट से वोट से पीछे चल रहे हैं. यहां जनता दल सेक्युलर के जीटी देवेगौड़ा ने उन पर बड़ी बढ़त बना ली है.