close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

संजय मिश्रा की फिल्म से हुई पंकज जायसवाल की बॉलीवुड एंट्री, कई हिट फिल्मों का रहे हैं हिस्सा

फिल्म 'अम्मा की बोली' का निर्देशन नारायण चौहान ने किया है. इस फिल्म की कहानी एक बूढ़ी मां और उनके पांच बच्चों और एक स्कूटर के इर्दगिर्द घूमती है. 

संजय मिश्रा की फिल्म से हुई पंकज जायसवाल की बॉलीवुड एंट्री, कई हिट फिल्मों का रहे हैं हिस्सा
अम्मा की बोली के प्रोड्यूसर पंकज जायसवाल (फाइल फोटो)

मुंबई: बॉलीवुड में हर कई नए चेहरे अपनी किस्मत आजमाने आते हैं लेकिन पर्दे पर नहीं बल्कि कैमरे के पीछे. कई बार इन चेहरों को लोग सिर्फ नाम से ही पहचानते हैं और फिर उनका काम उनके नाम को मशहूर कर देता है. हाल ही में बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर संजय मिश्रा की फिल्म 'अम्मा की बोली' रिलीज होने वाली है. फिल्म बजट की वजह से अटकी हुई थी जिसे 30 अगस्त को रिलीज कर दिया गया है. फिल्म को पंकज जायसवाल और प्रकाश भारद्वान ने मिलकर प्रोड्यूस किया है. फिल्म को नेक्स्ट एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाया गया है. 

फिल्म 'अम्मा की बोली' का निर्देशन नारायण चौहान ने किया है. इस फिल्म की कहानी एक बूढ़ी मां और उनके पांच बच्चों और एक स्कूटर के इर्दगिर्द घूमती है. फिल्म में स्टार्स की कॉमिक टाइमिंग काफी मस्त है. फिल्म में संजय मिश्रा के अलावा फारुख जाफर, प्रियल पाटिल, गोविंद नामदेव, सीताराम पांचाल, हृषिता भट्ट, जाकिर हुसैन अभिनेता, इश्तियाक खान, शेखर सिंह समेत कई और सितारे भी नजर आ रहे हैं. 

प्रोडक्शन कंपनी नेक्स्ट एंटरटेनमेंट ने प्रकाश झा के साथ एक होस्ट के रूप में वेब सीरीज 'सारे जहां से अच्छा' का निर्माण किया. इतना ही नहीं दूरदर्शन के टीवी धारावाहिक 'ना हौसला हारेंगे हम' में भी शामिल रहे. मुंबई के घाटकोपर इलाके में जन्में निर्माता पंकज जायसवाल ने 2015 में प्रकाश के साथ मिलकर नेक्स्ट एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड कंपनी को शुरुआत की. अपने शुरुआती दिनों में उन्होंने कई शॉर्ट फिल्म्स और दूरदर्शन के लिए काम किया.