कोरोना काल में सेलेब्स की पहली पसंद बने ये Outfit, आप भी कर सकते हैं Try

आंकड़े कहते हैं कि पिछले कुछ महीनों में ट्रैकसूट्स, टी-शर्ट्स और स्पोर्ट्सवेयर की बिक्री में तकरीबन 36% का इजाफा हुआ है. जबकि स्वेटपैन्ट्स और लेग्गिंस में लोगों ने जेब ढीली की है. ऑफिसवेअर की जगह कम्फर्टवेअर ने ले ली है.

कोरोना काल में सेलेब्स की पहली पसंद बने ये Outfit, आप भी कर सकते हैं Try
फोटो साभार- सोशल मीडिया

नई दिल्ली: लॉकडाउन (Lockdown) ने हमें अपने बारे में सोचने का मौका दिया है. भले ही हम आउटिंग के लिए नहीं जाते हैं, लेकिन खुद को फिट जरूर रख सकते हैं. इस बंद में लोगों ने वॉक करना नहीं छोड़ा. मास्क लगाकर जॉगिंग करने जरूर जाते हैं. साथ ही लोग अपनी डाइट का खास ध्यान रख रहे हैं. घर बैठ कर योग और ध्यान कर रहे हैं. ऐसे में ट्रैकवेअर की जमकर खरीदारी हुई है. आंकड़े कहते हैं कि पिछले कुछ महीनों में ट्रैकसूट्स, टी-शर्ट्स और स्पोर्ट्सवेयर की बिक्री में तकरीबन 36% का इजाफा हुआ है. जबकि स्वेटपैन्ट्स और लेग्गिंस में लोगों ने जेब ढीली की है. ऑफिसवेअर की जगह कम्फर्टवेअर ने ले ली है.

ट्रैकवेअर
जब से शूटिंग बंद है तब से सेलेबस आरामपसंद हो गए हैं. हालांकि घर बैठे उनकी एक्सरसाइज चल रही है. करिश्मा कपूर ने हाल ही में एक्सरसाइज करते हुए इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें उन्होंने ब्लड ऑरेंज टैंक टॉप और ब्लैक शॉर्ट्स पहनी है. वहीं अनुष्का शर्मा ने साइकिलिंग करते हुए एक पोस्ट डाली है, जिसमें उन्होंने नियोन ब्रा और चारकोल ग्रे योगा पैन्ट्स पहनी है. आलिया भट्ट ने नियोन यलो टैंक टॉप और ब्लू वर्कआउट पेंट के साथ एक सेल्फी लेते हुए फोटो पोस्ट की है. इसी तरह अनन्या पांडे, आथिया शेट्टी, दीपिका पादुकोण और करीना कपूर भी आपको घर पर कम्फर्टवेअर में दिखायी देंगे.

पायजामा
बंद से पहले तक वॉर्डरॉब्स ऑफिसवेअर से पटे पड़े थे, लेकिन अब सभी अपने लिए कैजुअल्स खरीद रहे हैं. पायजामा सबसे ज्यादा खरीदे जा रहे हैं. स्मार्ट कैज़ुअल लुक के लिए लोग कॉटन और सिल्क के साथ-साथ साटिन के पायजामे भी लेना पसंद कर रहे हैं. आप यह भी कह सकते हैं की कोविड- 19 में पायजामा, जीन्स का काम कर रहा है.

बरमूडा
लड़के आपने लिए जीन्स की शॉर्ट्स और बरमूडा खरीद रहे हैं. ऐसे कपड़े ज्यादा चलन में हैं, जो धोने और आयरन करने में ज्यादा आसान हैं.