close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Celebrity Corner: फिटनेस फ्रीक हैं एक्टर पारस सलूजा, वर्कआउट वीडियो वायरल

पारस के फिटनेस वीडियोय इंस्टाग्राम पर छाए हुए हैं. बता दें कि पारस ने फिल्मी दुनिया में अपना खूब नाम बनाया और अब वो फिटनेस वर्ल्ड पर भी अपना पूरा असर छोड़ रहे हैं. 

Celebrity Corner: फिटनेस फ्रीक हैं एक्टर पारस सलूजा, वर्कआउट वीडियो वायरल
पारस सलूजा (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली: सोनम कपूर की फिल्म 'डॉली की डोली' से फिल्मी दुनिया में कदम रखने वाले एक्टर पारस सलूजा इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं. एक्टर के बाद बतौर प्रोड्यूसर पारस ने पिछले साल नई उड़ान भरी थी. पारस सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं और उनकी फिटनेस फैंस को उनका दीवाना बना रही है. पारस के फिटनेस वीडियोय इंस्टाग्राम पर छाए हुए हैं. बता दें कि पारस ने फिल्मी दुनिया में अपना खूब नाम बनाया और अब वो फिटनेस वर्ल्ड पर भी अपना पूरा असर छोड़ रहे हैं. 

पारस न सिर्फ एक्टिंग में बल्कि वो प्रोफेशनल फुटबॉल प्लेयर भी हैं और इसी वजह से उनकी जिदंगी में अनुशासन बहुत अहम जगह रखता है. पारस कहते हैं कि ये सुनकर काफी अच्छा लगता है लेकिन अनुशासन में रहना चाहिए लेकिन इसका पालन करने में काफी वक्त और धैर्य की जरूरत पड़ती है. 

TV एक्टर अनुज कोहली कर रहे हैं कड़ी मेहनत, बनना चाहते हैं भारतीय मुक्केबाज

बता दें कि पारस फिटनेस फ्रीक लोगों से कहते हैं कि डेली का रूटीन बनाएं और उसे फॉलो करने की भी कोशिश करें. जब आप अनुशासन के साथ इसे फॉलो करते हैं तो ये आपकी आदत अन जाता है. पारस ने फिल्ममेकिंग के बाद फिटनेस को ही अपना फुलटाइम जॉब बना लिया है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें