Breaking News
  • एनसीबी ने कल सुबह 11:30 बजे श्रुति मोदी और जया शाह को पूछताछ के लिए बुलाया है.
  • सूत्रों के मुताबिक इन दोनों से पूछताछ के बाद सारा अली खान और रकुलप्रीत सिंह को बुलाया जाएगा
  • भारत-चीन में कल कोर कमांडर स्‍तर की बातचीत, LAC पर चीन की तरफ होगी बैठक
  • सूत्रों के मुताबिक विदेश विभाग के प्रतिनिधि बैठक में हो सकते हैं शामिल

डिजिटल मीडिया पर फेमस हैं यंग एंटरप्रेन्योर यश गुप्ता, बता रहे हैं बिज़नेस के फायदे

तांबे के बर्तन की मैन्युफैक्चरिंग का काम करने वाले यश अपनी कंपनी तम्भ्वेदा के सीईओ हैं

डिजिटल मीडिया पर फेमस हैं यंग एंटरप्रेन्योर यश गुप्ता, बता रहे हैं बिज़नेस के फायदे

नई दिल्ली: हम एक ऐसे एरा में रह रहे हैं जहां सब कुछ बस एक क्लिक की दूरी पर मिल जाता है. ऐसे में डिजिटल मार्केटिंग और बिजनेस आइडियाज रोज मार्केट में आ रहे हैं. इसी बीच डिजिटल प्लेटफार्म का जाना माना नाम यश गुप्ता बता रहे हैं कि कैसे एक जॉब और बिजनेस के बीच में अंतर है. यंग एंटरप्रेन्योर यश गुप्ता सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर लोगों की बिजनेस के गुर भी सीखा रहे हैं.

तांबे के बर्तन की मैन्युफैक्चरिंग का काम करने वाले यश अपनी कंपनी तम्भ्वेदा के सीईओ हैं और कॉपर की यूनिक डिज़ाइनर बॉटल्स को मार्केट में लेन का श्रेय यश को ही जाता है. फ़िलहाल यश बिज़नेस में बैचलर्स कर रहे हैं. छोटी सी उम्र में अपना काम शुरू करने वाले यश का कहना कि मैं अभी सीख रहा हूँ और मैंने बस अभी तो अपनी जर्नी शुरू की है. मैं बिजनेस में जो भी कदम उठाऊंगा वो मेरे लिए एक अनुभव रहेगा. आखिर में बिजनेस है तो रिस्क का सौदा.

बता दें कि यश अपने फॉलोअर्स को सोशल मीडिया पर भी गाइड करते रहते हैं. इसके अलावा यश इवेंट भी ऑर्गनाइज़ करते रहते हैं. हाल ही में यश ने एग्रीकल्चर और साइंस पर एक इंटरनेशनल कॉन्फ्रेंस का आयोजन भी किया था. यश का कहना है कि वो अपनी एजुकेशन का फायदा अपने बिजनेस को ग्रो करने के लिए करना चाहते हैं.