स्टॉक मार्केट एक्सपर्ट जॉर्ज कोबीअश्विली पहुंचे मुंबई, कॉन्फ्रेंस में बताए सक्सेस मंत्र

अपनी स्पीच में बोलते हुए जॉर्ज ने इन्वेस्टमेंट के बेसिक फंडे बताये और किन कम्पनीज में अभी इन्वेस्ट करना सही रहेगा

स्टॉक मार्केट एक्सपर्ट जॉर्ज कोबीअश्विली पहुंचे मुंबई, कॉन्फ्रेंस में बताए सक्सेस मंत्र

नई दिल्ली: स्टॉक मार्केट में इन्वेस्ट करना आजकल खूब पॉपुलर हो रहा है. स्टॉक मार्केट का जाना माना नाम जॉर्ज कोबीअश्विली पिछले दिनों मुंबई आये और यहां इन्होने लोगों को इस फील्ड की जानकारी दी. सोशल मीडिया पर जॉर्ज कोब के नाम से मशहूर एक्सपर्ट डिजिटल प्लेटफार्म पर लोगों को ट्रैन करने का काम भी करते हैं. अपने लोकल पार्टनर्स और सोशल मीडिया फॉलोअर्स के लिए मुंबई के हयात रीजेंसी में जॉर्ज कोबीअश्विली ने एक कॉन्फ्रेंस रखी थी. इस कॉन्फ्रेंस में जॉर्ज ने लोगों को स्टॉक मार्केट में इन्वेस्टमेंट के प्लान्स के बारे में जानकारी दी. इस सबके बीच टॉप ट्रैवल ब्लॉगर मेरी टीबेल्स ने सस्ते और चीप ट्रैवल के टिप्स भी दिए.

अपनी स्पीच में बोलते हुए जॉर्ज ने इन्वेस्टमेंट के बेसिक फंडे बताये और किन कम्पनीज में अभी इन्वेस्ट करना सही रहेगा इसके बारे में भी बात की. जॉर्ज की माने तो अलग अलग कंपनी में पैसा लगाना ही समझदारी का सौदा है. आज भी सफर ऑपरेशन लोगों की पहली पसंद हैं और उसमें काफी अच्छी कमाई भी है. अपनी स्पीच के दौरान जॉर्ज ने सक्सेस के बीच आने वाली कठनाइयों की भी बात की.

जॉर्ज का इंडिया आने का मेन मकसद यहां पर एक बड़ा इन्वेस्टमेंट करने का था. जॉर्ज पिछले 11 साल से स्टॉक मार्केट में पैसा लगा रहे हैं. अपने कॉलेज टाइम से शुरू किये इंवेस्टमनेट को आज वो 19 मिलियन डॉलर तक पंहुचा चुके हैं. जॉर्ज की ये स्पीच और बातें इंडिया में भी लोगों को इन्वेस्ट करने का जज्बा देंगी और मिडिल क्लास फैमिलीज़ भी इसका फायदा उठा पाएंगी।