फैशन डिजाइनर Pallavi Aggarwal ने covid 19 पर जागरूकता के लिए कराई ऑनलाइन फैशन प्रतियोगिता
Advertisement

फैशन डिजाइनर Pallavi Aggarwal ने covid 19 पर जागरूकता के लिए कराई ऑनलाइन फैशन प्रतियोगिता

पल्लवी के इस ऑनलाइन फैशन शो को लोगों ने काफी पसंद किया. 

फैशन डिजाइनर Pallavi Aggarwal ने covid 19 पर जागरूकता के लिए कराई ऑनलाइन फैशन प्रतियोगिता

नई दिल्ली: सेलेब्रिटी फैशन डिजाइनर पल्लवी अग्रवाल (Pallavi Aggarwal)  ने 2017 में अपने ब्रांड 'Paramitas' की शुरुआत फरीदाबाद, हरियाणा में की. 3 साल के छोटे सफर‌ में ही, पल्लवी ने काफी सारी बड़ी हस्तियों के लिए ड्रेसेस बनाई हैं. लेकिन पल्लवी अग्रवाल एक सफल डिजाइनर होने के अलावा, खुद से जुडे मॉडल्स और सेलेब्स के लिए कई फैशन शो और प्रतियोगिताओं का आयोजन भी करती हैं. पल्लवी अग्रवाल (Pallavi Aggarwal) दिल्ली NCR की इकलौती डिजाइनर हैं जिन्होंने COVID महामारी के समय में ऑनलाइन फैशन शो का आयोजन कराया. 

पल्लवी के इस ऑनलाइन फैशन शो को लोगों ने काफी पसंद किया. जहां पूरी फैशन इंडस्ट्री इन दिनों लंबे समय से बंद जैसी हालत में है वहीं पल्लवी द्वारा कराया गया फैशन शो काफी सफल व मनोरंजक रहा. इस शो की विजेता रहीं मॉडल आंचल कौशिक व ऋतु सिंधु. साथ ही COVID फैशन शो में अमिता लावासा को 'Paramitas' की ब्रांड एंबेसडर घोषित किया गया.

पल्लवी अग्रवाल (Pallavi Aggarwal) ने अपने ब्रांड  'Paramitas' की शुरुआत फरीदाबाद, हरियाणा में की. 3 साल के छोटे सफर‌ में ही, पल्लवी ने काफी सारी बड़ी हस्तियों के लिए ड्रेसेस बनाई हैं. 

ब्रांड के लॉन्च के समय बॉलीवुड एक्टर राहुल रॉय उपस्थित थे, उन्होंने 'Paramitas' का उद्धघाटन किया और अपनी शुभकामनाएं दी. अमृता राव ने भी 'Paramitas' के आउटलेट लॉन्च में ऐसा ही किया और पल्लवी को अपनी शुभकामनाएं दीं. 

Paramitas- प्राचीन काल का एक शब्द - आमतौर पर उत्तमता को संदर्भित करता है. "Paramitas" शब्द का ध्यान से विश्लेषण करने पर इसके अर्थ पे अधिक प्रकाश डलता है. Paramitas का अर्थ है प्रधान, सबसे उत्कृष्ट. Paramitas शब्द के अर्थ पल्लवी के काम में साफ छलकते हैं. Paramitas द्वारा बनाए गए सारे परिधान मंत्रमुग्ध कर देने वाले भारतीय अंदाज में बनते हैं, जिसपर Pallavi Aggarwal की सर्जशीलता से उपजी अनूठी रचना का काम होता है और साथ ही पहनने वाले की व्यक्तिगत प्राथमिकताओं का लिहाज रहता है.

पल्लवी अग्रवाल (Pallavi Aggarwal) ने अश्मित पटेल, नोरा फतेगी, महेक चहल, सबा खान, कृति वर्मा, आरती सिंह, राखी सावंत दीपशिखा नागपाल, राहुल रॉय, सिसली क्लाउडिया, एमडी, अनीता हन्नानदानी सहित कई हस्तियों के साथ काम किया है. सपना चौधरी ने जब अपना व्हार्डरोब बदलने का मन बनाया उन्होंने तब paramitas यह जिम्मेदारी सौंपी और पल्लवी के साथ काम किया.

Trending news