Fashion Tips: अनारकली सूट के साथ ट्राई करें ये इयररिंग्स, दिखेंगी सबसे खूबसूरत
Advertisement

Fashion Tips: अनारकली सूट के साथ ट्राई करें ये इयररिंग्स, दिखेंगी सबसे खूबसूरत

Anarkali Suit Accessories: एथनिक सूट की दौड़ में अनारकली सूट (Anarkali Suit) सबसे आगे रहते है. वहीं अनारकली (Anarkali Suit) के साथ जब मैचिंग इयररिंग्सपहनी जाती हैं तो यह आपके लुक को और भी ख़ास बना देती हैं. ऐसे में आप इस तरह के इयररिंग्स को भी अनारकली सूट के साथ कैरी कर सकती हैं. 

Fashion Tips: अनारकली सूट के साथ ट्राई करें ये इयररिंग्स, दिखेंगी सबसे खूबसूरत

Anarkali Suit Accessories: किसी भी फंक्शन में भारतीय महिलाओं की पहली पसंद एथनिक आउटफिट (ethnic outfit) होती है. बात जब हो कम्फर्ट की तो महिलाएं सूट पहनना पसंद करती है. एथनिक सूट की दौड़ में अनारकली सूट (Anarkali Suit) सबसे आगे रहते है. अनारकली सूट का ग्रेस एक दम अलग होता है. अनारकली (Anarkali Suit) के साथ जब मैचिंग इयररिंग्स पहनी जाती हैं तो यह आपके लुक को और भी ख़ास बना देती हैं. ऐसे में आप अलग अलग तरह के इयररिंग्स को भी अनारकली सूट के साथ कैरी कर सकती हैं. हम आपको बताने जा रहें हैं की किस तरह की इयररिंग्स अनारकली सूट (Anarkali Suit) के साथ परफेक्ट मैच बनाते हैं. 

यह भी पढे़ं: White Hair: इस विटामिन की कमी से बाल होते हैं सफेद, जानिए कैसे दूर करें परेशानी

 

 

अनारकली सूट के साथ पहनें ये इयररिंग्स

झुमके 
अनारकली सूट के साथ झुमके काफी अच्छे लगते हैं. अगर आप झुमके पहन रही हैं तो ऐसे में सिल्वर झुमके आपके लुक को काफी अच्छा बना देते हैं. खासतौर पर वाइट से लेकर रेड कलर के अनारकली सूट (Anarkali Suit) के साथ सिल्वर झुमको का लुक बहुत ही अच्छा लगता है. अगर आपने हेवी वर्क अनारकली सूट (Anarkali Suit) पहना है तो उसके साथ आप क्लीन सिल्वर या फिर गोल्डन झुमको को भी स्टाइल कर सकती है. वहीं दूसरी तरफ अगर आपने अनारकली सूट (Anarkali Suit), सिंपल और प्लेन पहना हुआ है तो आप कलरफुल स्टोन वाले स्टड झुमको को भी पहन सकती है या आपके लुक  को एनहांस करेगा.
टियरड्रॉप इयररिंग्स

अनारकली सूट (Anarkali Suit) के साथ आप टियरड्रॉप इयररिंग्स भी पहन सकती है. यह इयररिंग्स चमकदार दिखते हैं और इन्हें आसानी से किसी भी तरह के अनारकली सूट के साथ कैरी किया जा सकता है. क्लियर टियरड्रॉप इयररिंग्स की खास बात यह है कि यह अनारकली सूट के साथ कैज़ुअल्स  से लेकर खास फंक्शन में भी आसानी से कैरी किए जा सकते हैं.

यह भी पढे़ं: Detox Drink: मोटापा कम करने में करेगा मदद ये डिटॉक्स ड्रिंक, इस तरह करें तैयार

 

चांदबाली

चांदबाली भी अनारकली सूट (Anarkali Suit)के साथ काफी अच्छी लगती है. अगर आपने किसी पार्टी में थोड़ा सा हैवी लुक कैरी किया हुआ है तो ऐसे में आप चांदबाली ही पहने यह आपके लुक को रॉयल टच देगी. इसमें आप सिल्वर से लेकर गोल्डन टच की चांदबाली को भी सूट के साथ कैरी कर सकती हैं.
हेवी जड़ाऊ इयररिंग्स

अगर आप अनारकली सूट (Anarkali Suit) के साथ सिर्फ इयररिंग्स पहनना चाहती हैं या फिर ऐसा चाहती है कि आप एक स्टेटमेंट लुक क्रिएट कर सके तो ऐसे में आप हैवी जड़ाऊ इयररिंग्स पहनने पर फोकस जरूर करें. यह थोड़ी हैवी होते हैं और इनका लुक भी काफी रॉयल होता है.

Trending news