close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पहले कैंसर को हराया, फिर ग्लैमर में बनाया नाम, अब Dilli Darlings में कंटेस्टेंट हैं सोना शर्मा

सोना शर्मा जीटीवी के शो 'दिली डार्लिंग्स' में कंटेस्टेंट बनकर बहुत खुश हैं. सोना शर्मा को देखकर आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते कि वो दादी हैं. इतना ही नहीं सोमा एक कैंसर सरवाईवर भी हैं 

पहले कैंसर को हराया, फिर ग्लैमर में बनाया नाम, अब Dilli Darlings में कंटेस्टेंट हैं सोना शर्मा

नई दिल्ली: सपनों को पूरा करने की कोई उम्र नहीं होती और इस बात को सोना शर्मा ने सच कर दिखाया है. जीटीवी पर एक नया रियलिटी शो शुरू है. जिसमें दिल्ली की दस लेडीज और उनकी जिंदगी के पहलुओं को दिखाया जा रहा है. बता दें कि 6 अगस्त को पेज 3 रियलिटी शो 'दिली डार्लिंग्स' की ग्रैंड लॉन्चिंग दिल्ली में की गई. इस दौरान दुनिया की सबसे लम्बी कार लिमोजिन में बैठकर शो की स्टारकास्ट वेन्यू पर पहुंचीं. 

इस शो में कंटेस्टेंट के तौर पर दिल्ली की सोना शर्मा भी है. सोना एक होममेकर हैं और उनकी लाइफ का सबसे खूबसूरत पल ये है कि वो एक ग्रैंडमदर हैं. इसी के साथ वो अपना खुद का बिजनेस भी चलाती हैं. सोना कहती हैं कि क्या फर्क पड़ता है, कि आप जिंदगी के किस पड़ाव पर हैं या फिर आपकी उम्र क्या है. सपने हमेशा बड़े होने चाहिए, हमने अपने सपनों को भरपूर जिया है. आज जो मैं हूं अपने सपनों की वजह से हूं. 

Image may contain: 8 people, including Sona Sharma and Pragati Pankaj Nagpal, people smiling, people standing and wedding

सोना शर्मा जीटीवी के शो 'दिली डार्लिंग्स' में कंटेस्टेंट बनकर बहुत खुश हैं. सोना शर्मा को देखकर आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते कि वो दादी हैं. इतना ही नहीं सोमा एक कैंसर सरवाईवर भी हैं जिसके बारे में बात करते हुए सोना शर्मा का कहना है कि वो बहुत बुरा दौर था और उन्होंने इससे लड़कर जिंदगी में वापसी की है.

 सोना बताती है कि आज मैं बहुत खुश हूं, मेरी मुस्कुराह बहुत सारे लोगों के लिए ताकत है. मैं हमेशा मुस्कुराती रहती हूं. कैंसर को हराने के बाद मेरे में बहुत सकरात्मक बदलाव आएं हैं. अब मैं लोगों को हंसते हुए देखना चाहती हूं. इसलिए हर वक्त मैं खुश रहती हूं.