शाहरुख खान की लाडली सुहाना के इस 'खजाने' पर आपका ध्यान गया कि नहीं?
Advertisement

शाहरुख खान की लाडली सुहाना के इस 'खजाने' पर आपका ध्यान गया कि नहीं?

सुहाना को ज्वेलरी का बहुत शौक है. वह अकसर मिक्स एंड मैच करके ज्वेलरी पहनती हैं. 

फाइल फोटो.

नई दिल्ली: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) को ज्वेलरी का बेहद शौक है. वो भी छोटे-मोटे गहने या जंक ज्वेलरी नहीं, असली वाले. पिछले दिनों अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में सुहाना ने अपने खजाने की एक झलक भर दिखलाई.

सुहाना को ज्वेलरी का बहुत शौक है. वह अकसर मिक्स एंड मैच करके ज्वेलरी पहनती हैं. वह हीरे की ब्रेसलेट के साथ मेटल के कड़े या चूड़ियां पहनती हैं. उसी तरह उसके खजाने में हर तरह के पेंडेंट हैं. हीरा, सोना, ब्रास, मेटल, चांदी आदि. एक आम बीस साल की लड़की की तरह वह अपने गहनों को खूब साज-संभाल कर रखती है.

लेयर्ड ज्वेलरी की दीवानी
लेयर्ड ज्वेलरी का फैशन हॉलीवुड में शुरू हुआ. रेड कार्पेट पर पिछले साल कई नामी-गिरामी हस्तियां लेयर्ड ज्वेलरी में नजर आईं. लेयर्ड ज्वेलरी में कोई एक ज्वेलरी या पीस की जगह कई पीस को मिक्स एंड मैच करके एक के ऊपर एक पहना जाता है. ज्वेलरी डिजाइनर शीना पुरी कहती हैं, ‘इन दिनों स्टील के साथ गोल्ड का कॉम्बिनेशन खूब चल रहा है. जैसे आप अगर ब्रास की लंबी चैन पहनते हैं तो साथ में सोने की पेंडेंट पहन लें. चांदी का चोकर या बड़ा सा नग पहन लें. लेयर्ड ज्वेलरी की खासियत है कि यह स्टनिंग नजर आती है, रिच लुक देती है और सामने वाले को एकदम खास बनाती है.’

ये भी पढ़ें- 'फिटनेस फ्रीक' मलाइका अरोड़ा की टोंड फिगर का ये है राज, आप भी करें Try

सुहाना पार्टी में जाते समय लेयर्ड ज्वेलरी पहनना पसंद करती हैं. पर रोजमर्रा की लाइफ में वह हीरे की कोई छोटी ज्वेलरी पहनना पसंद करती हैं.

क्वारंटाइन फोटोग्राफी
पिछले दिनों सुहाना ने मुंबई में अपने घर में रहते हुए अपने ज्वेलरी की कई फोटो खींच कर सोशल साइट्स में डाली थीं. इन तस्वीरों में वह कहीं क्रॉप टॉप में नजर आ रही हैं तो कहीं प्रिंटेट बॉडीकॉन ड्रेस में.

ज्वेलरी डिजाइनर शीना कहती हैं, ‘सुहाना ने जिस तरह से तीन पतली सोने की चेन के साथ डायमंड और मेटल को मिक्स एंड मैच किया है, वो बहुत एलीगेंट लग रहा है. जब भी आप ज्वेलरी पहनें, इस बात का ध्यान जरूर रखें कि आपके गहने आप पर हावी ना हों. गहने हावी होने लगेंगे तो पूरा शो भद्दा लगेगा.’

ये भी पढ़ें- हिना खान जैसी खूबसूरती और फिट बॉडी चाहती हैं तो करें ये सारे काम

सुहाना की स्टाइल की इस तरह करें कॉपी

1. सिंपल टॉप के साथ कानों में छोटा सा सोने या डायमंड का बुंदा पहनें. गले में सोने की पतली चेन के साथ हीरे या सोने का पेंडेंट पहनें.

2. वेस्टर्न वियर के साथ डायमंड का ब्रेसलेट और ब्रास के ऑर्नामेंट फिट बैठते हैं. अगर आपने सीक्वेंस वाली ड्रेस या गॉडी ड्रेस पहनी हैं तो गहने सिंपल होने चाहिए. गला खाली भी हो तो उस पर नजर नहीं जाएगी.

3. लेयर्ड ज्वेलरी किसी खास ओकेजन पर ही पहनें. इसे कैरी करना आसान नहीं होता.

लाइफस्टाइल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news