सर्दी में साड़ी पहनने का है मन, ये तरीके अपनाएं-ठंड से भी बचेंगी और लगेंगी स्‍टाइलिश
Advertisement

सर्दी में साड़ी पहनने का है मन, ये तरीके अपनाएं-ठंड से भी बचेंगी और लगेंगी स्‍टाइलिश

सर्दियों (Winter) के मौसम में अक्सर महिलाएं साड़ी पहनने से पहले काफी सोचती हैं क्योंकि ठंड के मौसम में उन्हें ये ध्यान रखना पड़ता है कि साड़ी के साथ क्या पहनें, जिससे वे स्टाइलिश भी लगें.

सर्दियों में ऐसे पहने साड़ी

नई दिल्ली: सर्दियों (Winter) के मौसम में अक्सर महिलाएं साड़ी पहनने से पहले काफी सोचती हैं क्योंकि ठंड के मौसम में उन्हें ये ध्यान रखना पड़ता है कि साड़ी के साथ क्या पहनें, जिससे वे स्टाइलिश भी लगें. आइए आज हम आपकी परेशानी को दूर करते हैं और बताते हैं कि सर्दियों में आप किन तरीकों से साड़ी पहन सकते हैं, जिससे आपको ठंड भी नहीं लगेगी और आप स्टाइलिश भी दिखेंगी. 

  1. सर्दियो में ऐसे पहनें साड़ी
  2. ठंड में भी लगेगी स्टाइलिश
  3. सब हो जाएंगे आपके दीवाने

ठंड में स्टाइल और ड्रेसिंग सेंस से महिलाएं नहीं करती समझौता

साड़ी के ऊपर शॉल या स्वेटर पहनने से उसका पूरा लुक खराब हो जाता है. ऐसे में ठंड को बचाते हुए और स्टाइल-ग्लैमर का तड़का लगाते हुए अलग तरीके से साड़ी पहनना काफी जरूरी हो जाता है. प्रत्येक महिला की यह इच्छा होती है कि वो किसी भी फंक्शन में सबसे अलग दिखे. इसलिए वे अपने स्टाइल और ड्रेसिंग सेंस (Style and dressing sense) को लेकर कोई भी समझौता नहीं करती है. 

साड़ी के साथ लंबा ओवरकोट पहनें

सर्दियों में आप साड़ी के साथ लंबा ओवरकोट पहन सकती हैं, जिससे आपका लुक भी खराब नहीं होगा आप आकर्षक भी दिखेंगी. ऐसे में किसी भी साड़ी के साथ आप लंबा ओवरकोट नहीं पहने बल्कि जिस साड़ी पर ओवरकोट बेहतर लगे उसी का चुनाव करें.

इन तरीकों को भी आप कर सकती हैं इस्तेमाल, दिखेंगी आकर्षक

इसके अलावा आप फुल स्लीव्स ब्लाउज के साथ साड़ी पहन सकती हैं. आजकल हाई नेक ब्लाउज का भी चलन है. ऐसे में आप सर्दी में हाई नेक ब्लाउज के साथ साड़ी पहन सकती हैं, जिससे आपको ठंड भी नहीं लगेगी और आप खूबसूरत और स्टाइलिश दिखेंगी. शाल के साथ भी साड़ी बेहद आकर्षित लगती है. चाहें तो इसे भी आप ट्राई कर सकती हैं.

Trending news