close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सैफ नहीं इस एक्टर की दीवानी थीं करीना कपूर, बचपन में 8 बार देख डाली थी ये फिल्म

करीना इन दिनों जी टीवी के शो डांस इंडिया डांस को जज कर रही हैं. इसी के दौरान करीना ने खुलासा करते हुए कहा कि बचपन में उनका क्रश 'आशिकी' फेम एक्टर राहुल रॉय थे. 

सैफ नहीं इस एक्टर की दीवानी थीं करीना कपूर, बचपन में 8 बार देख डाली थी ये फिल्म
करीना कपूर (फाइल फोटो: Instagram)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं. करीना ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 'रिफ्यूजी' फिल्म से की थी. कपूर खानदान का नाम रोशन करने वाली करीना ने एक्टर और पटौदी के नवाब सैफ अली खान के साथ शादी करके घर बसा लिया. दोनों का प्यारा बेटा तैमूर अली खान मीडिया का चेहेता स्टार किड है. करीना इन दिनों जी टीवी के शो डांस इंडिया डांस को जज कर रही हैं. इसी के दौरान करीना ने खुलासा करते हुए कहा कि बचपन में उनका क्रश 'आशिकी' फेम एक्टर राहुल रॉय थे. 

शो के दौरान करीना ने बताया कि वो राहुल रॉय की इस कदर दीवानी थीं कि उन्होंने 'आशिकी' फिल्म लगभग आठ बार देखी थी. करीना कपूर ही नहीं 90 के दशक में आई इस फिल्म और एक्टर राहुल रॉय की दीवानी देश की कई लड़कियां थीं. 

Black Beauty बनकर रैंप पर छाईं करीना कपूर, Lakme Fashion Week में दिखा ग्लैमरस अंदाज

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Team @zeetvdid @raftaarmusic @boscomartis 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on

बता दें कि लंदन से छुट्टियां मनाकर वापस लौटीं करीना कपूर पिछले दिनों लैक्मे फैशन वीक के फिनाले डे पर ब्लैक गाउन में रैंपवॉक करती नजर आईं. करीना का ब्लैक स्वॉन लुक सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. करीना ने लैक्मे फैशन वीक विंटर/फेस्टिव 2019 में डिजाइनर जोड़ी गौरी और नयनिका के लिए शो स्टॉपर के रूप में अपना जलवा बिखेरा. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें