close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सपनों को ऐसे दी कुनाल जग्गी ने उड़ान, बिजनेस की दुनिया में कमा रहे नाम

अपने सपनों को उड़ान देना कभी आसान नहीं रहा लेकिन अगर उनमें आग हो तो वो आपको सोने भी नहीं देते

सपनों को ऐसे दी कुनाल जग्गी ने उड़ान, बिजनेस की दुनिया में कमा रहे नाम

नई दिल्ली: अपने सपनों को उड़ान देना कभी आसान नहीं रहा लेकिन अगर उनमें आग हो तो वो आपको सोने भी नहीं देते. ऐसा ही कुछ हुआ कुनाल जग्गी के साथ जिन्होंने अपने सपने को पूरा करने के लिए जी जान एक कर दिए और आज वो अपनी फील्ड का जाना माना नाम हैं. कमाई के साथ ही कुनाल की कंपनी एनवायरमेंट को पॉजिटिव बनाने के लिए भी काम करती है. इसके अलावा भी कुनाल का बिजनेस कई फील्ड में फैला हुआ है. इतना ही नहीं कुनाल की कंपनी एक क्रिकेट लीग टीम की ओनर भी है.

कुनाल का काम गल्फ रीजन में ज्यादा फैला हुआ है और कुनाल की कंपनी दूसरों से इसलिए भी अलग है क्योंकि यहां किसी की ग्रोथ उसके काम करने के समय, साल या फिर अनुभव पर डिपेंड नहीं करती है. कुणाल की कंपनी अपने एम्पलॉइज का पूरा ध्सान रखती है और उनकी क्रिएटिविटी और आइडियाज को कंपनी को बेहतर करने में लगाती है.

बता दें कि कुनाल की क्रिकेट लीग टीम आठ टीम से मिलकर बनी है जिसमें सुपर कमांडो, माइटी टाइगर, गोल्डन वारियर, रॉयल रेंजर, स्पार्टन किंग, स्ट्रोम राइडर, थंडर वोल्व और नाइड हॉक्स एक दूसरे से आपस में भिड़ते हैं. इस क्रिकेट टीम लीग से कई सेलिब्रेटीज का नाम जुड़ा हुआ जिसमें सुनील पाल, अतुल वासन, मनिंदर सिंह और शेरी खन्ना जैसे नाम शामिल हैं.