Malaika Arora Fitness: फिट रहने के लिए मलाइका सुबह उठते ही करती हैं ये काम, जानें 48 की उम्र में परफेक्ट फिगर का राज
Advertisement

Malaika Arora Fitness: फिट रहने के लिए मलाइका सुबह उठते ही करती हैं ये काम, जानें 48 की उम्र में परफेक्ट फिगर का राज


Malaika Arora Fitness: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) 48 साल की हो चुकी हैं लेकिन उनकी फिटनेस किसी भी आधी उम्र की लड़की को हैरान कर सकती है. इस उम्र में मलाइका अपनी फिटनेस के लिए कड़ी मेहनत करती हैं. 

malaika arora

Malaika Arora Fitness Secret: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपनी फिटनेस के लिए हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं. वैसे भी 48 साल की उम्र में उनकी फिटनेस वाकई में तारीफ के काबिल है. हालांकि, अपनी टोन्ड बॉडी के लिए मलाइका (Malaika Arora) बहुत मेहनत करती हैं. परफेक्ट फिगर और अपनी खूबसूरती के लिए उन्हें किसी भी तरह का समझौता करना पसंद नहीं है. 

 

फिटनेस के लिए ये करती हैं मलाइका

 

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) खुद को स्लिम-ट्रिम रखने के लिए एक्सरसाइज़ (Exercise) करने के अलावा डायट प्लॉन (Diet Plan) भी फॉलो करती हैं. हालांकि, वे सब खाती हैं, लेकिन सीमित मात्रा में. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मलाइका अपने दिन की शुरुआत 1 लीटर पानी में शहद और नींबू का रस मिलाकर पीने से करती हैं. इसके अलावा वर्कआउट के बाद मलाइका प्रोटीन शेक के साथ एक केला खाती हैं. इसके अलावा मलाइका अपनी बॉडी को डिटॉक्सीफाई करने के लिए दिन भर में खूब सारा पानी पीती हैं. 

 

मलाइका अरोड़ा डाइट प्लॉन

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मलाइका (Malaika Arora) ब्रेकफास्ट में ताजे फल, पोहा, इडली, उपमा, या मल्टीग्रेन टोस्ट के साथ अंडे का सफेद भाग लेती हैं. स्नैक्स में मलाइका को ताज़ा फलों का रस, ब्राउन ब्रेड टोस्ट के साथ एग व्हाइट लेना पसंद हैं. लंच में मलाइका 2 रोटी, चावल, सब्ज़ी, चिकन के अलावा स्प्राउट्स खाती हैं. डिनर को हल्का रखने के लिए मलाइका रात में स्टीम्ड वेजिटेबल के साथ सलाद और सूप लेती हैं.

यह भी पढ़ें-

पति को तलाक देकर बॉयफ्रेंड संग लिव इन रिलेशन में रहने लगीं ये 6 हीरोइनें, किसी ने लिए सात फेरे तो कोई बिन शादी बनीं मां

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Trending news