Malaika Arora Health Tips: 48 की उम्र में ऐसे रखती हैं Malaika खुद को स्लिम और फिट, जाने दिन भर में क्या खाती हैं
Advertisement

Malaika Arora Health Tips: 48 की उम्र में ऐसे रखती हैं Malaika खुद को स्लिम और फिट, जाने दिन भर में क्या खाती हैं

Malaika Arora: जब बात फिटनेस की आती है तो सबसे पहले मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का नाम आता है. वो 48 साल की हैं लेकिन फिटनेस के मामले में वो खुद से आधी उम्र की लड़कियों को भी टक्कर देती हैं. 

 

malaika arora

Malaika Arora Health Tips: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) 48 साल की हैं लेकिन उनकी फिटनेस हर दिन पहले से बेहतर हो रही है. ये कहना गलत नहीं हैं कि फिटनेस के मामले में मलाइका (Malaika Arora) को टक्कर देना आसान काम नहीं है. हालांकि, उनकी फिटनेस के पीछे वजह है मलाइका की कड़ी मेहनत और एक परफेक्ट डाइट प्लान. हम सभी जानते हैं कि इन दिनों मलाइका अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं. दोनों की शादी की भी खूब चर्चा होती रहती है. वहीं, मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वर्कआउट करते हुए तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. उनके जैसा परफेक्ट फिगर करोड़ों लड़कियों की चाहत बन चुका है. मलाइका हमेशा ही अपने फिगर और स्टाइल को लेकर चर्चा में रहती हैं. अपने एक इंटरव्यू में मलाइका ने कहा था कि 'हमारा शरीर एक मंदिर है जिसका सम्मान करना चाहिए. हर रोज कुछ वक्त अपनी फिटनेस को देना चाहिए, फिर चाहे आप कितने भी बिजी क्यों न हों'.

 

फिटनेस के लिए इतना सब करती हैं मलाइका 

 

मलाइका अरोड़ा को घर का खाना पसंद है. वो ज्यादा कैलोरी और फ्राई खाने से दूर रहती हैं. वो अपने खाने में नट्स और मौसमी फलों को जरूर शामिल करती हैं. साथ ही नारियल पानी, ताजा सब्जियों को अपनी डाइट का हिस्सा बनाए रखती हैं. वहीं, दिन भर खुद को हाइड्रेट रखने के लिए मलाइका खूब सारा पानी पीती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मलाइका अपने दिन की शुरुआत गुनगुने पानी में नींबू और शहद डालकर पीने से करती है. मलाइका हर दिन वर्कआउट करती हैं. उनके रुटीन में कार्डियो, वेट ट्रेनिंग, स्विमिंग और योग सब कुछ शामिल होता है. 

 

मलाइका अरोड़ा डाइट प्लॉन

 

नाश्ते में मलाइका अरोड़ा ताजे फल या फिर साउथ इंडियन खाना पसंद करती हैं. स्नैक में उन्हें 1 गिलास ताजा सब्जियों का जूस के साथ 2 ब्राउन ब्रेड टोस्ट खाना पसंद है.दोपहर में मलाइका ग्रीन वेजिटेबल, अंकुरित सलाद, चिकन/मछली के साथ ब्राउन राइस या फिर 1 रोटी खाती हैं. डिनर में एक्ट्रेस उबली हुई सब्जियां और सलाद या फिर सूप लेती हैं. 

यह भी पढ़ें-  Disha Parmar in Bikini: बीच पर जाते ही इस एक्ट्रेस पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, साड़ी-सूट छोड़ बिकिनी पहन दिखाई बॉडी

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news