पढ़ाई में एवरेज लड़का ऐसे बना सक्सेसफुल फोटोग्राफर, मिलिए टैलेंटेड राहुल बोरोले से

कौन कहता है बैकबेंचर्स लाइफ में कुछ कर नहीं पाते, अब तो फैक्ट्स भी मानते कि पढ़ाई में एवरेज स्टूडेंट्स काफी क्रिएटिव होते हैं. राहुल बोरोले ऐसे ही क्रिएटिव फोटोग्राफर हैं जिनका मन पढ़ाई में थोड़ा काम लगा लेकिन आज वो अपनी लाइफ में काफी सक्सेसफुल इंसान हैं.

पढ़ाई में एवरेज लड़का ऐसे बना सक्सेसफुल फोटोग्राफर, मिलिए टैलेंटेड राहुल बोरोले से

नई दिल्ली: कौन कहता है बैकबेंचर्स लाइफ में कुछ कर नहीं पाते, अब तो फैक्ट्स भी मानते कि पढ़ाई में एवरेज स्टूडेंट्स काफी क्रिएटिव होते हैं. राहुल बोरोले ऐसे ही क्रिएटिव फोटोग्राफर हैं जिनका मन पढ़ाई में थोड़ा काम लगा लेकिन आज वो अपनी लाइफ में काफी सक्सेसफुल इंसान हैं. फोटोग्राफी के अलावा राहुल सोशल मीडिया मार्केटिंग की एजेंसी भी चलाते हैं.

अपनी जर्नी के बारे में बात करते हुए औरंगाबाद के राहुल ने बताया कि उन्होंने फोटोग्राफी खुद से ही स्टार्ट की थी और उन्हें ये करना पसंद था. वेडिंग फोटोग्राफी के अलावा राहुल राजनेताओं को भी कवर कर चुके हैं जिसमें- पीएम नरेंद्र मोदी, अमित शाह, देवेंद्र फडणवीस जैसे बड़े नेताओं के नाम शामिल हैं. इसके अलावा राहुल इंडोर और आउटडोर शूट्स भी करते हैं.

राहुल बताते हैं कि उन्होंने अपने स्कूल टाइम से ही फोटोग्राफी पर ध्यान देना शुरू कर दिया था. राहुल आगे कहते हैं कि मैं स्कूल और कॉलेज दोनों जगह ही एवरेज स्टूडेंट था. मैं अपना ज्यादा टाइम अच्छे मार्क्स लाने की जगह, फोटोग्राफी ट्रिक्स सीखने पर देता था. मैंने एक सेल फ़ोन खरीदा था ताकि मैं अच्छी फोटोज क्लिक कर सकूं. लेकिन वो मेरे काम के लिए काफी नहीं था और फिर मैंने कुछ दिन बाद कैनन का DSLR ले लिया. ऐसे मेरे प्रोफेशनल करियर की शुरुआत हुई और आज मैं अपनी खुद की सोशल मीडिया मार्केटिंग एजेंसी का मालिक भी हूँ.