60 की उम्र में नीना गुप्ता को हुआ 'फ्रॉक से प्यार', फोटो हो रही है वायरल

'बधाई हो' फिल्म के बाद नीना की जिंदगी ही बदल गई. इसी का नतीजा है कि नीना के पास आज कई बड़े बैनरों की फिल्में हैं.

60 की उम्र में नीना गुप्ता को हुआ 'फ्रॉक से प्यार', फोटो हो रही है वायरल
फोटो साभार : नीना गुप्ता के इंस्टाग्राम से

नई दिल्ली : 60 साल की एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) ने मिनी प्रिंटेड फ्रॉक पहनकर हैरान कर दिया. यह फोटो उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें उन्होंने कमेंट करते हुए लिखा है- फ्रॉक में शॉक. इस फोटो को गजराज सर ने खिंचा है. दरअसल, लंबे समय के बाद नीना गुप्ता की 'बधाई हो' रिलीज हुई जो सुपरिहट रही. इस फिल्म ने नीना को एक-एक फिर सुर्खियों में ला दिया. इसके बाद से ही नीना के स्टाइल में भी गजब का परिवर्तन देखा जा रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Frock ka shock. Picture taken by the gajraj sir

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta) on

वर्क फ्रंट की बात करें तो नीना इन दिनों 'शुभ मंगल सावधान' में काम कर रही हैं. इस फिल्म में आयुष्मान खुराना, गजराज राव और मानवी गवरू हैं. इसके साथ ही वह रोहित शेट्टी की फिल्म में भी काम कर रही हैं, जिसमें कैटरीना कैफ और अक्षय कुमार की जोड़ी है. 'पंगा' में वह कंगना रानौत के साथ दिखाई देंगी.

निजी जिंदगी की बात करें तो नीना की एक बेटी हैं, मसाबा. वह पेश से फैशन डिजाइनर हैं. एक इंटरव्यू के दौरान नीना ने खुलासा किया था कि मसाबा एक्ट्रेस बनाना चाहती थीं, लेकिन उन्होंने बेटी को सलाह दी कि उसे एक्टिंग के बजाय किसी और क्षेत्र में करियर बनाना चाहिए. नीना ने बताया था कि मैंने उससे कहा कि अगर तुम्हें एक्ट्रेस बनना है तो विदेश चली जाओ, क्योंकि तुम्हारी जैसी शक्ल और बॉडी है, तुम्हें भारत में कम रोल मिलेंगे. फिलहाल मसाबा डिजाइनिंग में हाथ आजमा रही हैं तो वहीं नीना गुप्ता के पास कई बड़े बैनर की फिल्में हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें