Wedding Dress : दिसंबर में दुल्हन बनेंगी प्रियंका चोपड़ा, क्या पहनेंगी सब्यसाची लहंगा!
Advertisement

Wedding Dress : दिसंबर में दुल्हन बनेंगी प्रियंका चोपड़ा, क्या पहनेंगी सब्यसाची लहंगा!

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की इटली वेडिंग के बाद प्रियंका भी डेस्टिनेशन शादी करने जा रही हैं. 

(फाइल फोटो)

नई दिल्ली : बॉलीवुड में देसी गर्ल के नाम से फेमस इंटरनेशनल सेंशेन एक्ट्रेस प्रियंका जल्द अपने विदेशी दूल्हे के साथ सात फेरों लेंगी. दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की इटली वेडिंग के बाद प्रियंका भी डेस्टिनेशन शादी करने जा रही हैं. प्रियंका और निक की शादी से जुड़ी खबरें अब सामने आ रही हैं. अनुष्का और दीपिका के बाद क्या देसी गर्ल प्रियंका भी अपनी शादी में डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी का डिजाइन लहंगा पहेंगी. वैसे इंटरटेंमेंट टूनाइट नाम की एक वेबसाइट से बात करते हुए प्रियंका ने कहा कि उनकी शादी की ड्रेस फाइनल हो चुकी है. 

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा की शादी का सेलिब्रेशन 30 नवंबर से शुरू होगा और 2 दिसंबर तक चलेगा. इसके लिए वेन्यू भी फाइनल कर दिया गया है. डेली मेल में छपी एक खबर की मानें तो प्रियंका-निक जोधपुर के उमेद पैलेस में सात फेरे लेंगे. प्रियंका भारतीय और क्रिश्चियन रीति-रिवाज के अनुसार शादी करेंगी. डेली मेल के अनुसार, इस पैलेस में वेडिंग वेन्यू का किराया 60,000 डॉलर पर नाइट यानी 43,15,500.00 रुपये है. बता दें कि शुक्रवार को प्रियंका चोपड़ा अपनी मां मधु चोपड़ा के साथ यहां का जायजा लेने पहुंच थीं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

The only way to do this... with Family and God. Thank you all for your wishes and blessings

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

राजस्थान: इस महल में होगी प्रियंका-निक की शादी, वेन्यू पर खर्च हुए करोड़ों

आ रही खबरों के मुताबिक प्रियंका शादी में अबु जानी की डिजाइनर ड्रेस पहन सकती हैं. वहीं कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दीपिका की तरह प्रियंका भी सब्यसाची की डिजाइन की हुई ड्रेस पहन सकती हैं. इसी के साथ डिजाइनर संदीप खोसला का नाम भी सामने आ रहा है. लेकिन जैसा कि प्रियंका बोल चुकी हैं कि उनकी ड्रेस फाइनल हो गई है तो बाकी जानकारी का अभी इंतजार रहेगा. 

Trending news