5 फैशन रूल्स तोड़कर Priyanka Chopra ने की नए ट्रेंड की शुरुआत, आप भी ले सकती हैं Tips

अगर आपको लगता है कि फैशन के रूल्स तोड़े नहीं जा सकते तो आपको बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंक चोपड़ा जोनस से सीखना चाहिए.

5 फैशन रूल्स तोड़कर Priyanka Chopra ने की नए ट्रेंड की शुरुआत, आप भी ले सकती हैं Tips

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपने फैशन ट्रेंड्स खुद बनाती हैं. अपने स्टाइल और फैशन सेंस के लिए उनकी मिसाल दी जाती है. आपको जानकर आश्चर्य होगा कि प्रियंका चोपड़ा फैशन रूल्स को कभी फॉलो नहीं करतीं और वह फैशन रूल्स के विपरीत जा कर अपने स्टाइल को फ्लॉन्ट करती हैं. इसलिए अगर आपको ऐसा लगता है कि आप अपने आउटफिट्स के साथ कोई एक्सपेरिमेंट नहीं कर सकतीं, तो आपको प्रियंका चोपड़ा के ट्रिक्स फॉलो करने चाहिए. प्रियंका चोपड़ा ने पांच ऐसे फैशन रूल्स को तोड़ कर अपना ट्रेंड कायम किया है, जिसे अब तक किसी ने नहीं तोड़ा था. प्रियंका के इस रूल ब्रेक के साथ आइए जानें कि आप अपने फैशन स्टेटमेंट में किस तरह का चेंज ला सकती हैं.

5 वो फैशन रूल जिसे तोड़ने के बाद भी प्रियंका हैं सबसे ज्यादा फैशनेबल सेलेब्स

पहला रूल ब्रेक : हाई वेस्ट बॉटम के साथ लूज ब्लाउज
प्रियंका चोपड़ा ने पहला रूल हाई वेस्ट बॉटम के साथ लूज ब्लाउज पहनकर तोड़ा है. फैशन रूल ये था कि हाई वेस्ट बॉटम के साथ लूज ब्लाउज नहीं चलता है, लेकिन प्रियंका ने यहां अपना एक ट्रेंड कायम किया जो बेहद सफल रहा. उन्होंने हाई बॉटम जींस के साथ न केवल लूज ब्लाउज पहना, बल्कि उसे टैग कर भी पहना. उनका ये फैशन ट्रेंड लोगों को बहुत भाया. ये नए फैशन ट्रेंड आप भी ट्राई कर सकती हैं.

ये भी पढ़ें- सुंदर और स्वस्थ नाखून पाने हैं तो अपनाएं ये घरेलु उपाय

दूसरा रूल ब्रेक : ब्राइट और शाइनी ड्रेस को लेकर सोच
प्रियंका ने दूसरा रूल ब्राइट और शाइनी ड्रेस को लेकर तोड़ा. उन्होंने पार्टी ड्रेस को अपनी पसंद के अनुसार कहीं भी पहनने की छूट दे दी है. उनका मानना है कि ब्राइट ड्रेस केवल रात ही नहीं दिन में भी अच्छी लगती है, बस वो आप पर अच्छी लगनी चाहिए. इसलिए अगर आपने ब्राइट और शाइनी ड्रेस केवल पार्टी के लिए बचा कर रखी है तो उसे बाहर निकाल लें.

तीसरा रूल ब्रेक: बहुत ज्यादा प्रिंट्स वाले ड्रेस बेहतर नहीं
अगर आपको भी लगता है कि बहुत ज्यादा प्रिंट्स वाले ड्रेस आपके लुक को खराब करते हैं तो आपको प्रियंका चोपड़ा से सीख लेनी चाहिए. उन्होंने फैशन के इस रूल को ब्रेक कर प्रिंट्स की भरमार वाले ड्रेस पहनकर दिखा दिया है कि फैशन के लिए रूल्स मायने नहीं रखते.

ये भी पढ़ें- ड्रेसिंग टेबल पर नहीं बल्कि इस जगह रखें Beauty Products, कभी नहीं होंगे खराब

चौथा रूल ब्रेक: रेड-पिंक, पर्पल और ब्लू का कॉम्बिनेशन कभी नहीं जंचता
कलर रूल को तोड़कर भी प्रियंका ने दिखाया है कि वह कितनी फैशन ट्रेंडी हैं. फैशन रूल कहता है कि रेड के साथ पिंक और पर्पल के साथ ब्लू कैरी नहीं किया जा सकता, लेकिन प्रियंका ने इसे भी झूठा साबित कर दिया है.

पांचवां रूल ब्रेक : लेग और शोल्डर एक साथ फलॉन्ट नहीं किए जा सकते
प्रियंका ने फैशन रूल को तोड़ कर सबको दिखा दिया कि लेग और शोल्डर एक साथ फ्लॉन्ट किए जा सकते हैं. फैशन के ये रूल समय के साथ बदल कर उन्होंने एक ही साइड में लेग और शोल्डर को शो कर दिखाया है.