close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मराठी इंडस्ट्री में नाम कमा रहे हैं अक्षय गिरमे, लोक सिंगर्स को करेंगे लॉन्च

फिलम सैराट की सफलता के बाद मराठी फिल्मों ने फैंस के बीच अपनी अलग ही जगह बनाई है. माधुरी दीक्षित की बकेट लिस्ट से लेकर प्रियंका चोपड़ा की होम प्रोडक्शन फिल्म पाणी ने अवॉर्ड शोज में भी एंट्री कर ली है. 

मराठी इंडस्ट्री में नाम कमा रहे हैं अक्षय गिरमे, लोक सिंगर्स को करेंगे लॉन्च
मराठी एक्टर्स के साथ अक्षय गिरमे (फोटो साभार: @iakshaygirme)

नई दिल्ली: बॉलीवुड के अलावा इन दिनों रीजनल सिनेमा डिजिटल मीडिया के जरिए लोगों के बीच छाया हुआ है. फिलम सैराट की सफलता के बाद मराठी फिल्मों ने फैंस के बीच अपनी अलग ही जगह बनाई है. माधुरी दीक्षित की बकेट लिस्ट से लेकर प्रियंका चोपड़ा की होम प्रोडक्शन फिल्म पाणी ने अवॉर्ड शोज में भी एंट्री कर ली है. इसी फील्ड में काम कर रहे पुणे के अक्षय गिरमे मराठी इंडस्ट्री में बतौर सेलिब्रिटी मैनेजर काम कर रहे हैं. 

मराठी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पकड़ मजबूत करने के बाद अब अक्षय गिरमे रीजनल कलाकारों के लिए प्लेटफॉर्म तैयार कर रहे हैं. सामने आ रही खबरों की मानें तो अक्षय जल्द ही लोकल सिंगर्स को लॉन्च करने की तैयारी कर रहे हैं. इन दिनों रीजनल फिल्मों के अलावा लोक संगीत के भी कद्रदान फिर से बढ़ गए हैं. आर्टिस्ट माइन म्यूजिक रेकार्ड लेबल के साथ मिलकर अक्षय कई लोकल सिंगर को लॉन्च करेंगे. 

हिंदी फिल्म उद्योग में पहले से ही कई लोकल सिंगर देश के विभिन्न फिल्म उद्योगों से काम कर रहे हैं. अक्षय गिरमे जयपुर की एक कंपनी के साथ मिलकर गानों को प्रोड्यूस करेंगे. अक्षय गिरमे ने एक बातचीत के दौरान बताया कि वो साल के अंत में पहला गाना रिलीज करने का प्लान कर रहे हैं. अक्षय गिरमे का मानना है कि इन लोकल सितारों को वह एक प्लॅटफॉर्म देने जा रहे हैं, जिन सिंगर्स का पहले से ही एक अच्छा खासा प्रशंसक वर्ग हैं.