Breaking News
  • देश में आत्‍मनिर्भर भारत सप्‍ताह की शुरुआत
  • दूसरों की ताकत पर निर्भर नहीं रहना चाहिए: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह

जानें क्‍यों, गुरुवार को ही रतन टाटा ने शेयर की अपनी जवानी की तस्‍वीर

गुरुवार को रतन टाटा ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) हैंडल से अपनी एक फोटो शेयर की है. 

जानें क्‍यों, गुरुवार को ही रतन टाटा ने शेयर की अपनी जवानी की तस्‍वीर
रतन टाटा (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: बिजनेस टायकून रतन टाटा (Ratan Tata) अपनी निजी जिंदगी को पब्लिक में कम शेयर हैं. उनके रोजमर्रा या परिवार से जुड़ी बातें हमेशा लोग जानना चाहते हैं. इसी कड़ी में गुरुवार को रतन टाटा ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) हैंडल से एक फोटो शेयर की है. फोटो शेयर करते ही ये सोशल मीडिया (Socal Media) में वायरल हो गई है. लाखों लोगों ने इसे लाइक किया है जबकि 5 हजार से ज्यादा लोग इस फोटो पर कमेंट कर चुके हैं.

गुरुवार को रतन टाटा ने फोटो शेयर करते हुए लिखा है 'मैं इस तस्वीर को कल (बुधवार को) ही पोस्ट करना चाहता था, लेकिन मुझे बताया गया कि थ्रोबैक गुरुवार (#ThrowbackThursday) को किया जाता है. इसीलिए मैं अपनी थ्रोबैक कर रहा हूं इस फोटो से. ये फोटो मेरे खुशी-खुशी भारत वापसी से ठीक पहले लॉस एंजेलेस में खींची गई थी.' 


रतन टाटा द्वारा अपलोड की गई फोटो

जानकारों का कहना है कि रतन टाटा सोशल साइट पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहते. इंस्टाग्राम में भी उनकी कुछेक फोटो ही हैं. इसी कड़ी में उन्होने गुरुवार को अपनी जवानी की फोटो अपलोड की है. 

फोटो अपलोड होने के मात्र कुछ ही मिनट में इस फोटो को 2 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. एक दिन के भीतर रतन टाटा के इस फोटो पर 3,75,000 से ज्यादा लोग ने इसे लाइक कर चुके हैं. अब तक 5,828 लोगों ने इस फोटो पर कमेंट भी किया है. लोग इंस्टाग्राम पर उनकी प्रशंसा करते नहीं थक रहे हैं. 

इससे पहले रतन टाटा ने अपने पालतू कुत्ते 'गोवा' की फोटो सोशल मीडिया में शेयर किया था. इस फोटो को भी लोगों ने खूब पसंद किया था. पोस्ट में रतन टाटा ने लिखा था कि उनको कुत्तों से बेहद प्यार है.