Relationship: पार्टनर की याद आने पर लड़कियां करती हैं ऐसे काम, आपके लिए भी जानना है जरूरी

Relationship Tips: किसी के साथ रिश्ते (Love Relationship) में होने के दौरान कई बार पार्टनर्स को एक-दूसरे से दूर भी रहना पड़ता है. ऐसे में लड़कियां अपने बॉयफ्रेंड (Boyfriend) को मिस करते समय कुछ खास हरकतें (Girls Secrets) जरूर करती हैं.

Relationship: पार्टनर की याद आने पर लड़कियां करती हैं ऐसे काम, आपके लिए भी जानना है जरूरी
रिलेशनशिप टिप्स

नई दिल्ली: Relationship Tips: आप अपने पार्टनर (Partner) के कितने भी करीब क्यों न हों, कभी-कभी ऐसे पल जरूर आते होंगे, जब आप दोनों एक-दूसरे से दूर होते होंगे. लेकिन जब आप प्यार (Love Relationship) में पूरी तरह से डूबे होते हैं तो सही-गलत का फर्क समझ में आना थोड़ा मुश्किल हो जाता है. सिर्फ यही नहीं, लाख चाहने के बाद भी पार्टनर (Partner) की याद सताने लग जाती है. क्या आप जानते हैं कि पार्टनर यानी बॉयफ्रेंड (Boyfriend) की याद आने पर लड़कियां (Girls Secrets) किस तरह की हरकतें करती हैं?

रिश्ते को समझने की कोशिश

पार्टनर (Partner) यानी बॉयफ्रेंड (Boyfriend) के कहीं दूर चले जाने पर लड़कियां अपने रिश्ते (Relationship) के बारे में सोचना शुरू कर देती हैं. वे रिलेशनशिप (Relationship) के दौर में आए हर सुख-दुख के लम्हे को याद कर अपने पार्टनर को मिस करने लग जाती हैं. सिर्फ यही नहीं, वे अपने भविष्य के बारे में सोचकर कुछ सपने भी बुनने लग जाती हैं.

यह भी पढ़ें- रोज रात में खाएं सिर्फ दो लौंग, आस-पास भी नहीं फटकेंगी ये बीमारियां

बातचीत के ढूंढती हैं बहाने

पार्टनर (Partner) के किसी काम से बाहर जाने पर लड़कियों को उनकी याद आना लाजिमी होता है. ऐसे में वे उनसे बातचीत करने के बाहने ढूंढने लग जाती हैं. बार-बार मैसेज करती हैं और कोशिश करती हैं कि हर छोटी-बड़ी बात कॉल पर ही हो जाए. सिर्फ यही नहीं, वे इस बात का भी ध्यान रखती हैं कि उनकी बात लंबी चले.

सोशल मीडिया प्रोफाइल पर रखती हैं नजर

अगर बॉयफ्रेंड बिजी होने की वजह से कुछ देर तक बात न कर पाए तो लड़कियां तुरंत उसका सोशल मीडिया (Social Media) प्रोफाइल खंगालने लग जाती है. हर साइट को रिफ्रेश करने के साथ ही वे बार-बार पार्टनर का लास्ट सीन (Last Seen On WhatsApp) और डीपी (Display Picture) भी देखती रहती हैं. उनकी फोटोज देखकर भी लड़कियों को सुकून महसूस होता है.

यह भी पढ़ें- उम्र से 10 साल छोटे दिखने लगेंगे आप, सिर्फ फॉलो करने होंगे ये आसान टिप्स

आम है रोमांस के सपने देखना

बॉयफ्रेंड के आस-पास होने पर भले ही आपस में कितनी भी लड़ाई होती हो लेकिन उसके दूर जाते ही लड़कियां रोमांस करने के बहाने ढूंढने लग जाती हैं. वे पार्टनर को रोमांटिक मैसेज (Romantic Message) भेजती हैं, रोमांटिक हॉलिडे (Romantic Holiday) का सपना देखती हैं और बॉयफ्रेंड के बर्थडे या अपनी एनिवर्सरी के लिए प्लान बनाने लग जाती हैं.

लाइफस्टाइल से जुड़े अन्य लेख पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.