close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Home Decor: घरों को सपनों सा सुंदर बनाती हैं रोहिना आनंद खैरा, जीत चुकी हैं कई अवॉर्ड

आजकल की बिजी लाइफ में ज्यादातर घरों में दोनों पार्टनर्स वर्किंग होने की वजह से घर की साज-सज्जा जैसे कामों को कर पाना थोड़ा मुश्किल हो गया है. ऐसे में होम डेकोर एक नया प्रोफेशन बनकर उभरा है.

Home Decor: घरों को सपनों सा सुंदर बनाती हैं रोहिना आनंद खैरा, जीत चुकी हैं कई अवॉर्ड
(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली: घर इंसान की पूरी जमा पूंजी और खून-पसीने की मेहनत से बनता है. इसी घर को सजाने के लिए लोग हर संभव कोशिश करते हैं ताकि उसे अपने सपनों सा सुंदर बना सकें. आजकल की बिजी लाइफ में ज्यादातर घरों में दोनों पार्टनर्स वर्किंग होने की वजह से घर की साज-सज्जा जैसे कामों को कर पाना थोड़ा मुश्किल हो गया है. ऐसे में होम डेकोर एक नया प्रोफेशन बनकर उभरा है. इस फील्ड में कई लोग अपना नाम कमा रहे हैं और दूसरों के घरों के सुंदर सपने को अपनी क्रिएटिवी से कंप्लीट कर रहे हैं. इस फील्ड का उभरता नाम हैं टेक्सटाइल डिजाइनर रोहिना आनंद खैरा का. रोहिना अपना ब्रांड चलाती हैं जो उन्हें इस फील्ड के कई अवॉर्ड भी दिला चुका है. 

साल 2016 में रोहिना ने गुडहोम्स मैगजीन की टॉप 100 इनोवेटिव माइंडस की लिस्ट में जगह बनाई. इसके अलावा रोहिना ने एशियन पेंट्स इंडियन डेकोर इंफ्लूएंसर का अवॉर्ड भी अपने नाम किया. 2017 में रोहिना ने सोशल मीडिया वंडर वुमन का खिताब अपने नाम किया. सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली रोहिना के इंस्टा पेज से आपको उनके काम का अंदाजा लग जाता है. इतना ही नहीं साल 2019 में रोहिना ने वुमन अचीवर अवॉर्ड भी अपने नाम किया. 

बॉलीवुड सेलिब्रेटी की पसंद बनीं आस्था नारंग, फैशन इंडस्ट्री में कमा रही हैं नाम

 
डिजाइन इंडस्ट्री में काम करते हुए रोहिना ने अपनी रचनात्मकता से ट्रेंड सेट कर रही हैं. अगर आप अपने घर नया होम डेकोर देने की सोच रहे हैं या फिर नए घर में शिफ्ट हो रहे हैं तो इन नए ट्रेंड्स को जरूर ट्राई करें. रोहिना के डिजाइनंस ट्रेडिशनल और इंटरनेशनल डिजाइन का परफेक्ट कॉम्बिनेशन हैं जो आपको सिंपल के साथ ट्रेंडिंग लुक का कॉम्बो देता है. रोहिना कहती हैं कि उन्हें ये सब आइडियाज ट्रैवलिंग के समय आते हैं जब आप नई जगह जाते हैं और वहां का कल्चर देखते हैं तो वो आपकी सोच में घुल जाता है. बस यहीं से क्रिएटिव आइडिया आने शुरू होते हैं जो ट्रेंड बनते हैं.