close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

इस इंस्टाग्राम पेज पर अमीर लोग शेयर करते हैं अपनी प्रॉपर्टी, HUNNY BUNNY नाम के ब्रदर्स हुए फेमस

18 साल के हनी-बनी रियल स्टेट के इस बिजनेस को नई तरह से कैश कर रहे हैं. द ट्रिलेनियर लाइफ पर आपको हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक के कई सेलिब्रेटीज की वेल्थ के बारे में जानकारी मिल जाएगी. 

इस इंस्टाग्राम पेज पर अमीर लोग शेयर करते हैं अपनी प्रॉपर्टी, HUNNY BUNNY नाम के ब्रदर्स हुए फेमस
भारतीय भाइयों की जोड़ी (फाइल फोटो: Instagram)

नई दिल्ली: सोशल मीडिया आने के बाद लोगों को फैशन से लेकर सेलेब्स तक की जानकारी आसानी से मिल जाती है. इंस्टाग्राम एक ऐसा सोशल मीडिया प्लेटाफॉर्म है जहां पर लोग अपने अकाउंट के जरिए पैसा कमाने का काम भी कर रहे हैं. लाइफस्टाइल ब्लॉगिंग हो या फिर ट्रैवल का सफर हर शौक यहां कमाई का जरिया बन रहा है. इसी प्लेटफॉर्म पर लोग अपने यूनिक आइडियाज से हिट हो रहे हैं. हनी-बनी नाम के दो जुड़वां भाइयों ने मिलकर द ट्रिलेनियर लाइफ नाम के इस पेज को बनाया है जहां पर आपको कई मल्टी मिलेनियर और बिलेनियर लोगों की वेल्थ जानने का मौका मिलेगा. 

18 साल के हनी-बनी रियल स्टेट के इस बिजनेस को नई तरह से कैश कर रहे हैं. द ट्रिलेनियर लाइफ पर आपको हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक के कई सेलिब्रेटीज की वेल्थ के बारे में जानकारी मिल जाएगी. वहीं ये दोनों भी अक्सर बॉलीवुड के सेलिब्रेटी किड्स के साथ हैंगआउट करते नपजर आते हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

We inspire people who pretend to not even see us! #TheTrillionaireLife

A post shared by The Trillionaire Life (@thetrillionairelife) on

Trending: गूगल सर्च पर फिर से टॉप पर रहीं सनी लियोनी, इन सेलेब्स को छोड़ा पीछे

बता दें कि द ट्रिलेनियर लाइफ के इंस्टाग्राम पेज पर व मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं. वहीं इस सर्कल में 70 से भी ज्यादा मल्टी मिलेनियर और बिलेनियर लोग जुड़े हुए हैं. इस पेज पर 400 मिलियन से भी ज्यादा एक्टिव यूजर्स हैं. छोटी सी उम्र में बिजनेस में बड़ा नाम कमाने वाले भाइयों की ये जोड़ी जल्द ही इंडिया में भी अपना बिजनेस शुरू करने वाली है.