close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Festive Style: डांडिया लुक को BOLD LIPS बनाएंगे कंप्लीट, ऐसे बने इवेंट की जान

डांडिया में ज्यादातर लोग अपने कपड़ों और हेयरस्टाइल पर तो पूरा ध्यान देते हैं लेकिन मेकअप ट्रेंड्स को फॉलो करना भूल जाते हैं.

Festive Style: डांडिया लुक को BOLD LIPS बनाएंगे कंप्लीट, ऐसे बने इवेंट की जान
फाइल फोटो

नई दिल्ली: डांडिया नाइट्स का इंतजार हर किसी को होता है. रंग-बिरंगे चनिया चोली और सुंदर-सुंदर डांडिया के साथ पंडालों में लड़कियों की रौनक देखने वाली होती है. डांडिया में ज्यादातर लोग अपने कपड़ों और हेयरस्टाइल पर तो पूरा ध्यान देते हैं लेकिन मेकअप ट्रेंड्स को फॉलो करना भूल जाते हैं. इस सीजन डांडिया में आप ब्राइट कलर की ड्रेस के साथ रेड बोल्ड लिप्स को कैरी करें. 

ब्राइट रेड: अगर आप फेयर स्किन टोन वाली हैं तो आप पर ब्राइट रेड लिपकलर का पिंक टोन शेड बहुत अच्‍छा लगेगा. अगर आप कॉलेज गोइंग 19 से 22 साल की चुलबुली लड़की हैं तो आप पिंक शेड्स के ब्राइट रेड कलर की लिपस्टि‍क को अपनी मेकअप किट में शामिल करें.

त्योहार के रंग: सिर्फ बंगाल ही नहीं, छत्तीसगढ़ भी है 'दुर्गा पूजा' के लिए मशहूर

 

वाइन और चेरी रेड: कहावत है कि वाइन जितनी पुरानी होती है, उतनी ही बेस्‍ट होती है. वाइन की तरह ही अगर आपकी उम्र 50+ है तो आप रेड लिपस्ट‍िक के इस शेड को पूरी आजादी के साथ लगा सकती हैं. चेरी रेड भी आप पर बहुत अच्‍छा लगेगा. वैसे, वाइन और चेरी रेड डार्क स्किन टोन पर खूब फबते हैं.

Festive Food: नवरात्रि व्रत में खाएं हेल्दी खाना, कुट्टू के आटे से ऐसे बनाएं चीला

 

ऑरेंज रेड: गेंहुए रंग को ऑरेंज रेड लिपकलर वॉर्म और फ्रेश लुक देता है. अगर आपकी उम्र 40+ है तो आप ऑरेंज रेड के साथ ब्‍लू बेस्‍ड रेड के शेड्स भी बिंदास होकर यूज कर सकती हैं.

ट्रू रेड: आप 25 से 35+ ऐज ग्रुप में आती हैं तब तो आप खुद को लकी महसूस कर सकती हैं क्‍योंकि इस ऐज पर रेड के सारे शेड्स बहुत अच्‍छे लगते हैं. फिर चाहे यह डार्क हों, लाइट हों या फिर ब्‍लू शेड में रेड हो.