आलिया भट्ट को बेहद पसंद है लाल रंग? ये है इसके पीछे की खास वजह
Advertisement

आलिया भट्ट को बेहद पसंद है लाल रंग? ये है इसके पीछे की खास वजह

आलिया फिल्मी पार्टियों में लाल रंग के गाउन, ड्रेस, टॉप्स में नजर आती हैं. खास कर रात की पार्टी में उन्हें लाल या ब्लैक कलर पहनना अच्छा लगता है. दरअसल रेड के साथ ब्लैक का कॉम्बिनेशन इसे और भी डेडली बनाता है.

लाल रंग है एनर्जी का सिंबल.

नई दिल्ली: कलर थेरेपिस्ट मानते हैं कि हर रंग की अपनी भाषा होती है, अपना कैरेक्टर होता है. आपका जैसा व्यक्तित्व होता है, जैसी सोच होती है, आप कलर भी वैसा ही पसंद करते हैं. पसंदीदा रंग आपकी पर्सनालिटी के बारे में बहुत कुछ कह देता है.

कुछ समय पहले अपने एक फैशन इंटरव्यू में युवाओं की हाटथ्रोब आलिया भट्ट ने कहा कि उन्हें लाल रंग बहुत पसंद है. लाल रंग से उन्हें एनर्जी मिलती है और उन्हें लगता है कि इस रंग में वे स्मार्ट लगती हैं.

कलर थेरेपिस्ट और साइको एनालिस्ट डॉक्टर उन्नी कृष्णन कहते हैं, ‘रेड ऐसा कलर है जो एनर्जी का प्रतीक है. जिन लोगों को लाल रंग पसंद है, वे अकसर एंबीशियस, आउटगोइंग और अटेंशन सीकर होते हैं. उन्हें लगता है कि भीड़ का एक हिस्सा ना हो कर वे सबसे अलग और अलहदा लगें. वे हमेशा सबसे बेहतर करना चाहते हैं और दिखना भी चाहते हैं.’

ये भी पढ़ें- कोरोना काल में सेलेब्स की पहली पसंद बने ये Outfit, आप भी कर सकते हैं Try

आलिया के वार्डरोब में लाल रंग
आलिया फिल्मी पार्टियों में लाल रंग के गाउन, ड्रेस, टॉप्स में नजर आती हैं. खास कर रात की पार्टी में उन्हें लाल या ब्लैक कलर पहनना अच्छा लगता है. दरअसल रेड के साथ ब्लैक का कॉम्बिनेशन इसे और भी डेडली बनाता है. आलिया के पास कई रेड शूज और बैग भी हैं.

लाल रंग कब पहनना चाहिए
कृष्णन के अनुसार रेड कलर पॉजिटिविटी की भी निशानी है. अगर आप ऐसे किसी समारोह में जा रहे हैं, जहां आपको अवार्ड मिलना है, आप सेंटर स्टेज पर होंगे तो बेहिचक रेड कलर पहनें. युवतियों रेड गाउन पहन सकती हैं. लाइट रंग के ड्रेस के साथ रेड क्लचर ले सकती हैं या रेड शूज पहन सकती हैं. गले में रेड पेंडेंट भी अपने आप में एक स्टेटमेंट है. अगर रेड को हाइलाइट करना है, तो रेड लिपस्टिक भी काफी रहेगा.

ये भी पढ़ें- Lockdown में हेयरस्टाइलिस्ट बनीं प्रिटि जिंटा, पति को दिया बढ़िया Hair Cut

पुरुष ब्लैक या बेज सूट के साथ रेड टाई पहन सकते हैं. कैजुअल लुक के लिए रेड टी शर्ट, रेड शूज का विकल्प भी अच्छा रहता है. रेड कलर के साथ वैसे भी लड़कियां जितना एक्सपेरिमेंट करती हैं, लड़के नहीं करते.

आलिया के वार्डरोब में रेड
आलिया के पास रेड कलर में पर्स, शूज, क्लचर्स, टॉप्स, ड्रेस, गाउन, कफ्तान, एक्सेसरीज की भरमार है. आलिया की पर्सनालिटी ऐसी है कि रेड उन पर खिलता भी है. रेड की खासियत है कि वह हर तरह की त्वचा के साथ खिल कर उभरता है.

Trending news