धनबाद की मतदाता ने कुछ इस अंदाज में दिया वोट कि लोगों ने कहा 'वाह'

यशोदा नोयडा से बाइक चलाकर धनबाद पहुंची और बलियापुर बूथ पर उन्होंने अपना मतदान किया. लोकतंत्र के महापर्व को लेकर यशोदा का उत्साह देखने लायक है. 

 धनबाद की मतदाता ने कुछ इस अंदाज में दिया वोट कि लोगों ने कहा 'वाह'
यशोदा ग्रेटर नोयडा में विप्रो कंपनी में टेस्ट इंजीनियर है.

धनबाद: झारखंड के धनबाद में पहली बार अपने मताधिकार का प्रयोग करने के लिए लिए यशोदा नोयडा से बाइक चलाकर धनबाद पहुंची और बलियापुर बूथ पर उन्होंने अपना मतदान किया. लोकतंत्र के महापर्व को लेकर यशोदा का उत्साह देखने लायक है. 

यशोदा गुरुवार को सुबह नोयडा से निकली और लगभग 1300 किलोमीटर तक उसने बुलेट की सवारी करते हुए सड़क मार्ग से धनबाद पहुंची. पहली बार अपना वोट देने आई थी यशोदा का कहना है कि पहली बार वोट डालने के लिए वो काफी उत्साहित थी. ट्रेन में टिकट नहीं मिला इसलिए अपनी बुलेट से यशोदा धनबाद जिले की बलियापुर पहुंच कर उसने आने परिवार के साथ वोट डाला 

 

यशोदा ग्रेटर नोयडा में विप्रो कंपनी में टेस्ट इंजीनियर है. वो पिछले आठ साल से नोयडा में आने भाई के साथ रह रही है और उसका पूरा परिवार सिंदरी में ही रहता है. यशोदा को बाइक पर सवारी करना पसंद है इसलिए चिलचिलति धूप में भी उसने 1300 किलोमीटर की सफर बुलेट पर ही तय कर ली.

आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव के छठे चरण में धनबाद में वोटिंग चालू है. अभी तक धनबाद में शांतिपूर्ण तरीके से मतदान किया जा रहा है. नए वोटरों में उत्साह है और बड़ी संख्या