AAP को बड़ा झटका, पंजाब के एक और विधायक कांग्रेस में शामिल

इससे पूर्व मानसा से विधायक नज़र सिंह मानशाहिया 29 अप्रैल को आप पार्टी त्यागकर कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण कर ली थी. 

AAP को बड़ा झटका, पंजाब के एक और विधायक कांग्रेस में शामिल
फोटो साभार : Facebook

चंडीगढ़: लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections 2019) का सियासी रण अपने चरम पर है. वहीं, राजनीतिक दलों के नेताओं का दल-बदल भी शुरू हो चुका है. इन सबके बीच पंजाब में लोकसभा चुनावों में मतदान से पूर्व कांग्रेस ने आम आदमी पार्टी (AAP) को उस समय झटका दे दिया जब इस पार्टी के विधायक अमरजीत सिंह संदोहा मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह की उपस्थिति में कांग्रेस में शामिल हो गए. 

रूपनगर विधानसभा से विधायक संदोहा, ऐसे दूसरे विधायक हैं जिन्होंने लोकसभा चुनाव से पूर्व कांग्रेस का दामन थाम लिया है. संदोहा ने कहा, ‘‘उनका आप से मोहभंग हो गया है क्योंकि पार्टी के शीर्ष नेतृत्व का पंजाब को लेकर मनमाना दृष्टिकोण है एवं उन्होंने कांग्रेस की विकासवादी एवं समग्रता वाली राजनीति के कारण उसमें सम्मिलित होने का निर्णय किया है.’’ 

इससे पूर्व मानसा से विधायक नज़र सिंह मानशाहिया 29 अप्रैल को आप पार्टी त्यागकर कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण कर ली थी. मुख्यमंत्री सिंह ने संदोहा का पार्टी में स्वागत करते हुये कहा कि इससे कांग्रेस के दृष्टिकोण की ही पुष्टि होती है. उन्होंने जोर देकर कहा कि कांग्रेस राज्य की सभी 13 लोकसभा सीटों पर विजयी होगी. पंजाब में 19 मई को वोट डाले जाएंगे. 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.