close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: वोट डालने जा रही थीं किरण खेर, सड़क पर धड़ाम से गिरीं तो कैमरा पर्सन्स से बोलीं...

किरण खेर के ऐसे जमीन पर गिरते ही आसपास के लोग हड़बड़ा जाते हैं और उन्हें उठाने की कोशिश करती है. संतुलन संभलने के बाद किरण मीडिया से रूबरू होती हैं और कहती हैं, 'प्लीज डोंट रिकॉर्ड दिस...' पीलीज. 

VIDEO: वोट डालने जा रही थीं किरण खेर, सड़क पर धड़ाम से गिरीं तो कैमरा पर्सन्स से बोलीं...
फोटो साभार : ट्विटर/@enggdhiman

नई दिल्ली : लोकसभा चुनाव 2019 में सभी चरणों के मतदान संपन्न हो चुके हैं, लेकिन राजनेताओं के कुछ वीडियो अब भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इस वीडियो में चंडीगढ़ से बीजेपी उम्मीदवार किरण खेर अपनी वोट डालने जाती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो में किरण खेर और उनके पति बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर को मीडिया ने घेर रखा है. इसी दौरान किरण खेर का बैलेंस बिगड़ता है और वो धडास से गिर जाती है.

'कॉफी विथ किरण' और 'चाय पे चर्चा' ने चंडीगड़ में पकड़ा जोर, टिकट पाने की मची होड़

किरण खेर के ऐसे जमीन पर गिरते ही आसपास के लोग हड़बड़ा जाते हैं और उन्हें उठाने की कोशिश करती है. संतुलन संभलने के बाद किरण मीडिया से रूबरू होती हैं और कहती हैं, 'प्लीज डोंट रिकॉर्ड दिस...' पीलीज. किरण के गिरने और मीडिया से कहे गए इन तीन शब्दों का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. लोग इस वीडियो को काफी शेयर कर रहे हैं.

देखें VIDEO...

 

बता दें कि किरण खेर इन लोकसभा चुनावों में बीजेपी के टिकट से चुनावी मैदान में हैं. वह चंडीगढ़ में कई सारी रैलियों को संबोधित कर चुकी हैं. चुनावी रैलियों में किरण के साथ उनके पति अनुपम खेर अक्सर नजर आते थे. 

चंडीगढ़ की रहने वाली खेर (66) ने अपने पास 16 किलोग्राम के आभूषण की घोषणा की, जिसकी किमत 4.64 करोड़ रुपये के करीब है. उनके पास चल संपत्ति के रूप में 16.97 करोड़ रुपये और 13.97 करोड़ रुपये की अचल संपत्ति है. अनुपम खेर की चल संपत्ति 14.86 करोड़ रुपये है.