close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सोशल मीडिया पर सपा-बसपा गठबंधन ने शुरू किया कैंपेन, जारी किया ये नारा...

सपा-बसपा गठबंधन के बाद समाजवादी पार्टी ने अपना पहला वीडियो 'जनहित की बात' सोशल मीडिया में लांच किया है. 

सोशल मीडिया पर सपा-बसपा गठबंधन ने शुरू किया कैंपेन, जारी किया ये नारा...
फोटो साभार- @yadavakhilesh

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव 2019 जैसे-जैसे नजदीक आ रहे हैं, वैसे-वैसे सभी पार्टियों के तेवर तीखे होने लगे है. बीजेपी दोबारा सत्ता में आने की कोशिश में जुट गई है. वहीं, विपक्षी दल बीजेपी को चुनावी रण में मात देने के लिए कोई कोर-कसर नहीं छोड़ना चाहती है. पहले सपा-बसपा ने गठबंधन किया और फिर कुछ दिनों के बाद कांग्रेस ने देश की राजनीति‍ में प्र‍ियंका गांधी का औपचारि‍क तौर पर राजनीति‍ में लाकर सबको चौका दिया. अब बीजेपी और कांग्रेस दोनों को टक्कर देने के लिए सपा-बसपा गठबंधन ने तैयारी शुरू कर दी है. सपा ने लोकसभा चुनाव 2019 के कैंपेन की शुरूआत कर दी है.  

सपा-बसपा गठबंधन के बाद समाजवादी पार्टी ने अपना पहला वीडियो 'जनहित की बात' सोशल मीडिया में लांच किया है. सपा ने अपने फेसबुक पेज पर 3.31 मिनट का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में दलित-पिछड़ों की उपेक्षा को लेकर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने संदेश दिया है. वीडियो में बसपा प्रमुख मायावती हैं, जो संदेश दे रही है. वीडियो में सपा-बसपा गठबंधन के लिए नया नारा दिया गया है. 'आओ सब मतभेद भुलाकर बुलंद करें ये नारा, अत्याचार अब किसी वर्ग पर हमको नहीं गंवारा'. 

इस वीडियो को आवाज पूर्व रेडियो जॉकी और सपा नेता नावेद सिद्दीकी ने दी है. वीडियो के की शुरूआत में अखिलेश यादव को दिखाया गया है. जो लोगों से कह रहे हैं कि मां हकीकत हूं, मुझे मेरी जुबा से सुनिए, हर तरफ आपका किस्सा है, जहां से सुनिए. समाजवादी पार्टी के फेसबुक पेज पर जारी इस वीडियो को सामंतवादी कूटनीति पार्ट-1 नाम से पोस्ट किया है. इस वीडियो को अब तक 29 हजार लोग देख चुके हैं और 771 लोग शेयर कर चुके हैं. वीडियो में 2.3 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. 

 

वीडियो में पीएम मोदी और राज्य की योगी सरकार पर निशाना साधा गया. वीडियो में कहा गया है कि जब से बीजेपी सरकार सत्ता में आई है, दलित, पिछड़ों, किसानों और गरीबों पर अत्याचार बढ़ें हैं. कैसे बीजेपी राज में लोगों पर अत्याचार हुए. क्यों लोग परेशान हैं. इस वीडियो में वो दिखाया गया है. वीडियो में दिखाया कि सपा-बसपा ने गठबंधन करके लोगों के खिलाफ हो रहे अत्याचारों के खिलाफ आवाज उठा ली है. लोगों से  सपा-बसपा गठबंधन को सहयोग करने की अपील भी की गई है.