close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अखिलेश ने ट्वीट कर वरुण पर साधा निशाना, कहा- 'BJP ने झूठा प्रचार छुपाने के लिए नफरत फैलाई'

उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर से बीजेपी सांसद वरुण गांधी ने इशारों में सपा प्रमुख अखिलेश यादव और उनके पिता मुलायम सिंह यादव पर हमला किया था. उन्होंने कहा कि जो लोग 15-20 साल पहले सैफई में गोबर के कंडे उठाते थे, वह आज पांच-पांच करोड़ की गाड़ियों में चल रहे हैं. 

अखिलेश ने ट्वीट कर वरुण पर साधा निशाना, कहा- 'BJP ने झूठा प्रचार छुपाने के लिए नफरत फैलाई'
फोटो साभार- @yadavakhilesh

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बुधवार को भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा ने पांच साल में अपना झूठा प्रचार छुपाने के लिए केवल नफरत फैलाई है. उन्होंने पिछले दिनों सुल्तानपुर में बीजेपी नेता द्वारा दिए बयान पर निशाना साधा.  

उन्होंने बुधवार को ट्वीट किया, कुछ दिन पहले भाजपा के एक नेता ने गोबर उठाने वालों पर टिप्पणी दी थी. लेकिन सच ये है कि जिसकी तस्वीर से देश भर में झूठा प्रचार हो रहा है वो महिला कंडे को जलाकर अपने परिवार का पेट पाल रही है. भाजपा ने पांच साल में झूठा प्रचार छुपाने के लिए केवल नफरत फैलाई है.

Akhilesh Yadav tweeted and target Varun Gandhi and BJP

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले चुनावी प्रचार के दौरान उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर से बीजेपी सांसद वरुण गांधी ने इशारों में सपा प्रमुख अखिलेश यादव और उनके पिता मुलायम सिंह यादव पर हमला किया था. उन्होंने कहा कि जो लोग 15-20 साल पहले सैफई में गोबर के कंडे उठाते थे, वह आज पांच-पांच करोड़ की गाड़ियों में चल रहे हैं. वरुण ने आगे कहा कि इन लोगों की सोच है कि देश पर कब्जा करो और अपनी-अपनी जेबें भरो. 

 

आपको बता दें कि सुल्तानपुर से इस बार बीजेपी ने केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी के पुत्र और बीजेपी नेता वरुण गांधी को टिकट दिया है. वरूण गांधी अपनी मां की सीट से चुनाव लड़ रहे हैं. यहां छठे चरण यानि 12 मई को मतदान होना है.