close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अमरिंदर ने सनी देओल से कहा- 'अखबार पढ़िए, टीवी देखिए ताकि पता चले देश में क्या चल रहा है'

अमरिंदर सिंह ने कहा कि सनी देओल को यहां से कोई लेना-देना नहीं है और लोकसभा चुनाव के बाद वह मुंबई ‘भाग जाएंगे.’

अमरिंदर ने सनी देओल से कहा- 'अखबार पढ़िए, टीवी देखिए ताकि पता चले देश में क्या चल रहा है'
मुख्यमंत्री ने पूछा कि सनी देओल को जब यहां के मुद्दों के बारे में ‘जानकारी नहीं’ है तो वह लोगों की सेवा कैसे कर पाएंगे. (फोटो साभार- @capt_amarinder)

भोआ (पठानकोट): पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने शनिवार को दावा किया कि भाजपा ने बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल पर गुरदासपुर सीट से चुनाव लड़ने का दबाव बनाया होगा अन्यथा वे उन पर ‘आयकर की छापेमारी' करा देते.

सनी देओल के खिलाफ आक्रमण तेज करते हुए अमरिंदर सिंह ने कहा कि अभिनेता- नेता देओल को यहां से कोई लेना-देना नहीं है और लोकसभा चुनाव के बाद वह मुंबई ‘भाग जाएंगे.’

'चुनाव मजाक नहीं है' 
इस सीमावर्ती क्षेत्र में विकास के लिए कांग्रेस उम्मीदवार सुनील जाखड़ को वोट देने की अपील करते हुए मुख्यमंत्री ने पूछा कि सनी देओल को जब यहां के मुद्दों के बारे में ‘जानकारी नहीं’ है तो वह लोगों की सेवा कैसे कर पाएंगे. उन्होंने कहा कि चुनाव मजाक नहीं हैं और सांसद को संसद में योगदान करना होता है.

अमरिंदर सिंह ने जाखड़ के पक्ष में जनसभा को संबोधित करते हुए दावा किया, ‘वह (देओल) यहां चुनाव लड़ने आए क्योंकि भाजपा ने उन पर दबाव बनाया होगा. मैंने अखबारों में पढ़ा है कि बैंकों का उन पर कई करोड़ रुपये बकाया है.’

'बीजेपी ने सनी पर बनाया होगा दवाब'
उन्होंने कहा, 'उन्होंने (भाजपा) उन पर दबाव बनाकर कहा होगा कि या तो हमारा उम्मीदवार बनो नहीं तो उन पर आयकर की छापेमारी होगी जो भाजपा अक्सर करती है (राजनीतिक विरोधियों के खिलाफ). फिर वह यहां से उम्मीदवार बनने पर सहमत हो गए.' सनी देओल पर तंज कसते हुए मुख्यमंत्री ने उनसे कहा कि अखबार पढ़िए या टेलीविजन चैनल देखिए ताकि पता चल सके कि देश में क्या हो रहा है.