close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

हम BJP वाले हैं, पाकिस्तान से गोली आएगी तो भारत से गोला जाएगा : अमित शाह

बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा वायुसेना के रणबांकुरों ने पाकिस्तान में घुसकर बदला लिया तो दो जगह मातम छाया. एक तो पाकिस्तान में और दूसरा राहुल गांधी, लालू यादव और राबड़ी देवी के घरों में.

हम BJP वाले हैं, पाकिस्तान से गोली आएगी तो भारत से गोला जाएगा : अमित शाह
बीजेपी उम्मीवार के लिए चुनाव प्रचार करने के लिए पलामू पहुंचे थे अमित शाह. (फाइल फोटो)

पलामू : भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) उम्मीदवार बीडी राम के समर्थन में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने पलामू में एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने विरोधियों पर जमकर निशाना साधा. सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि देश के सामने दो विकल्प हैं. एक तरफ प्रामाणिक पीएम मोदी वहीं, दूसरी तरफ सत्ता के स्वार्थ के कारण इकट्ठा लोगों का टोला.

बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा वायुसेना के रणबांकुरों ने पाकिस्तान में घुसकर बदला लिया तो दो जगह मातम छाया. एक तो पाकिस्तान में और दूसरा राहुल गांधी, लालू यादव और राबड़ी देवी के घरों में. इनके चेहरे का नूर गायब हो गया. ऐसा लगता है कोई चचेरा या ममेरा भाई मर गया था.

अमित शाह ने कहा, 'कांग्रेस वालों, आरजेडी वालों, हेमन्त जी आपको आतंकी के साथ इलू-इलू करना है तो करो, हम तो बीजेपी वाले हैं. पाकिस्तान से गोली आएगी तो यहां से गोला जाएगा. हम देश की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ नहीं कर सकते. राहुल बाबा कान खोल कर सुन लो मोदी फिर से पीएम बनने वाले हैं. कश्मीर को हिंदुस्तान से कोई अलग नहीं कर सकता. कांग्रेस की मंशा जो भी हो, कोई छीन नहीं सकता. हम धारा 370 हटाकर रहेंगे.'

अमित शाह ने कहा, 'उमर अब्दुल्ला कहते हैं कि कश्मीर में दूसरा पीएम होना चाहिए. एक देश मे दो पीएम हो सकता है क्या. वो कश्मीर को भारत से अलग करना चाहते हैं.' इस दौरान उन्होंने कहा कि महागठबंधन वालों का एक ही मकसद है भ्रष्टाचार. नरेंद्र मोदी जैसा नेतृत्व सालों की प्रतीक्षा के बाद मिला है.