मोदी का समर्थन कर रहा पाकिस्तान चाहता है भारत में फैले दंगा: केजरीवाल

केजरीवाल ने ने यह भी आरोप लगाया कि पाकिस्तान जो 70 सालों में नहीं कर सका, उसके मित्र मोदी ने पांच साल में कर दिया और वह है भारत की भाई चारे को नुकसान पहुंचाना.

मोदी का समर्थन कर रहा पाकिस्तान चाहता है भारत में फैले दंगा: केजरीवाल
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार को आरोप लगाया कि पाकिस्तान और उसके प्रधानमंत्री इमरान खान लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का इसलिए समर्थन कर रहे हैं क्योंकि वे भारत में दंगे फैलते हुए देखना चाहते हैं.

आम आदमी पार्टी (आप) के प्रमुख ने यह भी आरोप लगाया कि पाकिस्तान जो 70 सालों में नहीं कर सका, उसके मित्र मोदी ने पांच साल में कर दिया और वह है भारत की भाई चारे को नुकसान पहुंचाना.

बीजेपी के ट्वीट के बाद आया केजरीवाल का ट्वीट
केजरीवाल का यह ट्वीट तब आया है जब बीजेपी ने ट्वीट किया कि वह देश में राष्ट्रीय नागरिक पंजी का क्रियान्वयन सुनिश्चित करेगी और हरेक घुसपैठिए को बाहर करेगी. बौद्ध, हिंदू और सिख उसका अपवाद हैं.

Arvind kejriwal says narendra Modi's supporter Pakistan wants riots in the country

केजरीवाल ने ट्वीट किया, 'पाकिस्तान और इमरान खान भी यही चाहते हैं कि हिंदुस्तान में दंगे फैलें. इसीलिए पाकिस्तान खुल कर मोदी जी को फिर PM बनाने के लिए हर तरह की मदद कर रहा है. जो काम पाकिस्तान 70 साल में नहीं कर पाया, उसके दोस्त मोदी जी ने पांच साल में कर दिया- हिंदुस्तान का भाईचारा ख़राब कर दिया.

बता दें विदेशी पत्रकारों के एक छोटे समूह के साथ साक्षात्कार में इमरान खान ने कहा था कि उनका विश्वास है कि यदि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पार्टी बीजेपी आम चुनाव जीतती है तो भारत के साथ शांति वार्ता और कश्मीर मुद्दे के हल की बेहतर गुजाइंश है.

'देश भर में बीजेपी विरोधी वोट मतदाता सूची से काटे गए'
इससे पहले आम आदमी पार्टी प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार को दावा किया कि देश भर में अभूतपूर्व स्तर पर मतदाता सूचियों से बीजेपी विरोधी वोट काट दिए गए हैं। साथ ही, उन्होंने चुनाव आयोग से मतदान की निष्पक्षता पर सवाल भी किए हैं। 

केजरीवाल ने सिलसिलेवार ट्वीट कर उन लोगों को टैग किया, जिन्होंने दावा किया है कि उनके या उनके रिश्तेदारों के नाम मतदाता सूची से काट दिए गए हैं। मुख्यमंत्री ने एक ट्वीट में कहा, ‘चुनाव आयोग क्या हो रहा है? क्या ये चुनाव निष्पक्ष हैं?’

Arvind kejriwal says narendra Modi's supporter Pakistan wants riots in the country

आप प्रमुख ने ट्वीट किया, ‘समूचे भारत में बीजेपी विरोधी वोट (मतदाता सूचियों से) काट दिए गए हैं। देश भर से यह रिपोर्ट आ रही है कि अभूतपूर्व स्तर पर वोट (मतदाताओं के नाम) काट दिए गए हैं। आखिर क्यों दोषपूर्ण ईवीएम से हमेशा ही बीजेपी को वोट मिलते देखा जाता है?'