close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जीत के बाद ओवैसी ने साधा PM मोदी पर निशाना, मुसलमानों को लेकर कही ये बड़ी बात

हैदराबाद से फिर से सांसद चुने जाने के बाद असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि पीएम मोदी और उनकी पार्टी पिछले पांच साल से ढोंग कर रही है.

जीत के बाद ओवैसी ने साधा PM मोदी पर निशाना, मुसलमानों को लेकर कही ये बड़ी बात
ओवैसी ने साधा पीएम मोदी और बीजेपी पर निशाना. फोटो ANI

नई दिल्‍ली : लोकसभा चुनाव 2019 (lok sabha elections 2019) में मिली जीत के बाद एआईएमआईएम के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने फिर पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है. शनिवार को पीएम मोदी द्वारा भाषण में अल्‍पसंख्‍यकों को लेकर दिए बयान पर ओवैसी ने कहा कि अगर पीएम मोदी को लगता है कि देश में अल्‍पसंख्‍यक सच में डर के माहौल में जी रहे हैं तो उन्‍हें यह भी जानना चाहिए कि जिन लोगों ने अखलाख की हत्‍या की थी वे उनकी जनसभाओं में आगे की सीट में बैठते हैं. उन्‍होंने आरोप लगाया कि पीएम मोदी बोलते कुछ हैं और करते कुछ हैं.

ओवैसी ने कहा कि अगर पीएम मोदी इस बात का अहसास है कि मुस्लिम डर में जी रहे हैं तो क्‍या वह उन गैंग को रोकेंगे, जो गोहत्‍या के नाम पर मुस्लिमों को पीटते हैं. हमारे वीडियो बनाते हैं? ओवैसी ने पीएम मोदी से यह भी सवाल किया कि अगर मुस्लिम सच में डरकर जी रहे हैं तो पीएम यह बताएं कि उनकी पार्टी के जो 300 सांसद लोकसभा चुनाव में नवनिर्वाचित हुए हैं, उनमें से कितने मुसलमान हैं? ओवैसी ने कहा कि यह पीएम मोदी और उनकी पार्टी का ढोंग है, जो वह पिछले पांच साल से कर रही है.

 

एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने तेलंगाना में हैदराबाद लोकसभा सीट पर लगातार चौथी बार जीत दर्ज की है. ओवैसी इस सीट पर 2004 से जीतते आ रहे हैं. ओवैसी ने 2019 के लोकसभा चुनाव में भाजपा के जे भगवंत राव को 2.82 लाख वोटों के अंतर से हराया है. गौरतलब है कि 2014 में ओवैसी 5,13,868 वोट हासिल कर विजेता बने थे. उन्होंने भाजपा उम्मीदवार को 2,02,454 वोटों के अंतर से हराया था.