रामलला केस में वकील रहे हैं रविशंकर प्रसाद, पटनावासी उन्हें आशीर्वाद दें : बाबा रामदेव

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सराहना करते हुए बाबा रामदेव ने कहा कि नरेंद्र मोदी का नेतृत्व आर्थिक समाजिक न्याय और सुरक्षा सभी मामलों में ठीक है. 

रामलला केस में वकील रहे हैं रविशंकर प्रसाद, पटनावासी उन्हें आशीर्वाद दें : बाबा रामदेव
रविशंकर प्रसाद के नामांकन कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पटना पहुंचे हैं बाबा रामदेव. (फाइल फोटो)

पटना : योग गुरु बाबा रामदेव बिहार दौरे पर हैं. राजधानी पटना में उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि राजनीति में सभी जातियों की उपस्थिति होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि यह उम्मीदवार का व्यक्तिगत चरित्र होता है कि वह जनता के लिए क्या कर सकता है. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि नीतियों के साथ नेतृत्व ठीक होना चाहिए.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सराहना करते हुए बाबा रामदेव ने कहा कि नरेंद्र मोदी का नेतृत्व आर्थिक समाजिक न्याय और सुरक्षा सभी मामलों में ठीक है. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि नीतीश कुमार, लालू यादव, तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव से मेरे संबंध काफी अच्छे हैं.

ज्ञात हो कि बाबा रामदेव पटना साहिब से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) उम्मीदवार रविशंकर प्रसाद के नामांकन में शामिल होने के लिए पटना पहुंचे थे. उन्होंने कहा कि रविशंकर प्रसाद से मेरे संबंध अच्छे हैं.

बाबा रामदेव ने कहा, 'मोदी जी से व्यक्तिगत रूप से कुछ लोग नराज हो सकते हैं. लेकिन वह देश के लिए जीते हैं.' उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि 2019 का लोकसभा चुनाव काफी महत्वपूर्ण है, इसलिए वोट जरूर करें. देश मजबूत कैसे बने, इसके लिए वोट करें. उन्होंने हर जाति के लोगों से रविशंकर प्रसाद को अपना आशीर्वाद देने की आपील की. बाबा रामदेव ने कहा कि रविशंकर प्रसाद काफी अच्छे व्यक्ति हैं, रामलाला के केस में वह अधिवक्ता भी रहे हैं.

साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि मैं रजनीतिक कर्यक्रम में नहीं जाता हूं. यहां व्यक्तिगत संबंध के कारण आया हूं. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि मोदी जी से मेरा अच्छे सम्बंध हैं. सभी पार्टी से अच्छे सम्बंध है, लेकिन वैचारिक मतभेद हो सकते हैं.