close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मधुबनी: शकील अहमद आज लोकसभा चुनाव के लिए करेंगे नॉमिनेशन, कांग्रेस-आरजेडी नाराज

शकील अहमद के फैसले पर प्रवक्ता राजेश राठौड़ ने कह है कि हम शकील अहमद से दुबारा अनुरोध करते हैं वो फैसले पर विचार करें. 

मधुबनी: शकील अहमद आज लोकसभा चुनाव के लिए करेंगे नॉमिनेशन, कांग्रेस-आरजेडी नाराज
शकील अहमद ने कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता के पद से इस्तीफा दे दिया है. (फाइल फोटो)

मधुबनी: पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस के कद्दावर नेता शकील अहमद ने राष्ट्रीय प्रवक्ता के पद से इस्तीफा दे दिया और मधुबनी से निर्दलीय लोकसभा चुनाव लड़ने की घोषणा की. साथ ही उन्होंने उम्मीद जताई है कि जल्द ही उन्हें पार्टी से सिंबल मिल जाएगा. शकील अहमद आज मधुबनी से नॉमिनेशन करेंगे.

शकीद अहमद के इस फैसले पर बिहार कांग्रेस ने नाराजगी जताई है. कांग्रेस प्रवक्ता राजेश राठौड़ ने कहा कि शकील अहमद का फैसला पार्टी के खिलाफ अवमानना का मामला है. साथ ही उन्होंने कहा कि शकील अहमद को निखिल कुमार से सीख लेनी चाहिए कि निखिल कुमार का टिकट कटा फिर भी वो महागठबंधन के लिए प्रचार कर रहे हैं. शकील अहमद जिस सीट पर अड़े हुए हैं वो पिछली बार आरजेडी के खाते में गई थी. 

 

वहीं, शकील अहमद के फैसले पर प्रवक्ता राजेश राठौड़ ने कह है कि हम शकील अहमद से दुबारा अनुरोध करते हैं वो फैसले पर विचार करें. आलाकमान शकील अहमद के फैसले पर संज्ञान लेगी. 

वहीं, शकील अहमद के निर्दलीय चुनाव लड़ने के फैसले से आरजेडी नाराज हो गई है. आरजेडी के प्रवक्ता शक्ति यादव ने बयान दिया है और कहा कि सीट के लिए कोई व्यक्ति माथा फोड़े तो वो देशहित में काम नहीं कर रहा. पार्टी के गाइडलाइन के खिलाफ काम करने वाला नेता न तो पार्टी का आदमी और ना गठबंधन का होता है. 

वहीं, जेडीयू के प्रवक्ता सुनील कुमार ने कहा है कि सज्जन व्यक्तियों की महागठबंधन में कोई गुंजाइश नही है. महागठबंधन सत्तालोलुप अतिमहत्वाकांक्षा परस्पर विरोधी विचारधारा का समूह है. स्वार्थ को लेकर टकराव स्वाभाविक है और ये महागठबंधन नही महास्वार्थ बंधन है.